"पंजाब के अलावा भी खिलाड़ी हैं", हरभजन ने लिया अर्शदीप का नाम, लेकिन सहवाग ने कह दी ये बात (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Feb 26, 2023 - 12:44 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम में पिछले कुछ समय में कई बेहतरीन नए गेंदबाज उभर कर आए हैं। तेज गेंदबाजों की बात करें तो अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज और शिवम मावी जैसे अन्य भी कई गेंदबाजों ने अपने हाल के प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया है। हालांकि, इन उभर रहे सितारों के बीच में से कौन लंबे समय तक टीम में बरकरार रहेगा और बड़े टूर्नामेंट्स में चमकेगा यह सवाल का विषय है। पू्र्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह, विरेंद्र सहवाग और इरफान पठान भी एक शो में इसी बात पर चर्चा कर रहे थे कि भारत का अगला सुपरस्टार कौन बनने जा रहा है, इसी बात-चीत में दर्शकों को हरभजन और सहवाग का एक प्रफुल्लित करने वाला मजाक भी देखने को मिला।

एक टीवी शो में जब इस बात पर चर्चा की जा रही थी कि भारतीय क्रिकट में कौनसा खिलाड़ी अगला सुपरस्टार बनेगा तो हरभजन ने कहा, " मेरे लिए सुपरस्टार अर्शदीप हैं, आज का अर्शदीप और पांच साल बाद का अर्शदीप।"

हरभजन अपनी बात पूरी करने ही वाले थे कि बीच में सहवाग ने कहा, "पंजाब के अलावा भी खिलाड़ी हैं।"

सहवाग के इस मजाक का जवाब देते हुए फिर हरभजन ने कहा, "पंजाब के अलावा भी खिलाड़ी हैं, लेकिन यहां बात प्रतिभा की हो रही हैं तो उनमें वो प्रतिभा हैं।

 

Our experts, @harbhajan_singh, @IrfanPathan, and @virendersehwag let us in on which bowlers they’re keeping an eye on. 👀 Do you agree with them?#IncredibleAwards #IPLonStar pic.twitter.com/LcCGxdwuBI

— Star Sports (@StarSportsIndia) February 24, 2023

वहीं, इरफान भी इस चर्चा में शामिल थे। उन्होंने अपने अगले सुपरस्टार पर कहा, " मेरे लिए तेज गेंदबाजी में उमरान मलिक हैं, वह ऐसे गेंदबाज हैं जो लगातार 150 से ऊपर गेंदबाजी करते हैं और मेरे लिए स्पिन में युवा बिश्नोई हैं, मैं उनपर जरूर ध्यान रखूंगा।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News