उनमें कुछ तो बात है : अश्विन ने रोहित शर्मा की कप्तानी को आंका, कही यह बातें

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2024 - 09:37 PM (IST)

नई दिल्ली : अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने खुलासा किया है कि जब वह राजकोट में तीसरे टेस्ट के दौरान परिवार में चिकित्सीय आपात स्थिति के कारण घर वापस आ गए, तो उन्हें कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ से समर्थन मिला था। अश्विन को टेस्ट के दूसरे दिन के खेल के बाद हटना पड़ा था। इसके चलते वह टेस्ट के तीसरे दिन उतर नहीं पाए थे। खास बात यह है कि अश्विन ने इसी टेस्ट में इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जैक क्रॉली को आऊट कर अपना 500वां टेस्ट विकेट लिया था।

 


अश्विन ने चौथे दिन फिर से टीम ज्वाइंन कर ली थी। उस दिन को याद करते हुए अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात की। उन्होंने रोहित शर्मा के बारे में कहा कि 'उनमें कुछ ऐसा है जो उन्हें लीडर बनाता है। जब मुझे अपनी मां के बारे में खबर मिली, तो रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ मेरे कमरे में आए और रात 9:30 बजे एक चार्टर फ्लाइट की व्यवस्था की। मैंने कई कप्तानों के साथ खेला है लेकिन उनमें कुछ ऐसा है जो उन्हें लीडर बनाता है।

 

Ravichandran Ashwin, Rohit Sharma, Team india, BCCI, Cricket news, Sports, रविचंद्रन अश्विन, रोहित शर्मा, टीम इंडिया, बीसीसीआई, क्रिकेट समाचार, खेल


अश्विन ने कहा कि रोहित का दिल बहुत अच्छा है, जिसने 5 आईपीएल खिताब जीते हैं। भगवान इसे आसानी से नहीं देता - उन्हें इससे भी कुछ बड़ा मिलना चाहिए। ऐसे स्वार्थी समाज में एक आदमी जो किसी और के बारे में सोचता है, एक दुर्लभ वस्तु है। 

 


बता दें कि नवंबर 2011 में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट में डेब्यू करने वाले अश्विन धर्मशाला में 5वें टेस्ट में भारत के लिए 100 टेस्ट मैच खेलने वाले 14वें भारतीय खिलाड़ी बने। अनुभवी ऑफ स्पिनर मुथैया मुरलीधरन के बाद 100 से कम टेस्ट मैचों में 500 विकेट हासिल करने वाले दूसरे गेंदबाज भी बन गए। हैदराबाद में पहला टेस्ट हारने के बाद भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 4-1 से जीत ली।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News