वे अपनी आंखें बंद कर लेते हैं- मां-बाप की अजीब आदत पर बोले अर्शदीप सिंह

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 06:36 PM (IST)

खेल डैस्क : टी20 विश्वकप 2024 में अर्शदीप सिंह के नाम पर संयुक्त तौर पर सबसे ज्यादा 17 विकेट लेने का रिकॉर्ड जुड़ा। उन्होंने सेमीफाइनल और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ फाइनल मुकाबले में किफायती गेंदबाजी कर अपनी टीम को चैंपियन बनने में मदद की। जीत के बाद अर्शदीप ने मैदान पर जमकर जश्न मनाया। इस दौरान वह अपने मां बाप को नहीं भूले। उन्होंने अपने मां बाप के गले में अपना जीता हुआ मेडल डाला और खुशी मनाई। अर्शदीप विश्व कप का सफल अभियान खत्म करने के बाद बीते दिनों अपने गांव लौट आए। इस दौरान उन्होंने एक बातचीत में अपने मां बाप की अजीब आदत पर भी बात की। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Arshdeep Singh (@_arshdeep.singh__)


25 वर्षीय बाएं हाथ के गेंदबाज ने खुलासा किया कि जब वह गेंदबाजी करते हैं तो उनके माता-पिता अपनी आंखें बंद कर लेते हैं। अर्शदीप सिंह ने कहा कि जब मैं गेंदबाजी करता हूं तो वे अपनी आंखें बंद रखते हैं। मुझे नहीं पता क्यों जब वे स्टेडियम में बैठे होते हैं तो ये चीजें कौन करता है? मेरे माता-पिता हमेशा कहते हैं कि जब भी मैं गेंदबाजी करता हूं तो वे अपनी आंखें बंद कर लेते हैं। मैंने उनसे कहा है कि इस तरह आने का क्या मतलब है। आपको यह अहसास कैसे होगा कि मैच में क्या चल रहा है? मैं उनके अंधविश्वासों का सम्मान करता हूं। जब मैं गेंदबाजी कर रहा होता हूं तो उनका आंखें बंद कर लेना उनका योगदान है। इससे उन्हें खुशी मिलती है।

 


अर्शदीप की विराट कोहली के साथ 'भांगड़ा' करते की वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

 


अर्शदीप ने बीते दिनों एक बातचीत में विश्व कप फाइनल के बाद न रोने बाबत रोचक खुलासा किया था। दरअसल, एंकर ने अर्शदीप से पूछा था कि जीत के बाद हार्दिक, विराट, रोहित सब की आंखों में आंसू थे, क्या आप भी रोए थे। इस पर अर्शदीप ने कहा कि मैं बहुत खुश था। आईपीएल में, मैंने पंजाब किंग्स के लिए इतने सारे रोमांचक मैच खेले हैं कि मेरे पास कोई भावना नहीं बची है। मैं कोशिश कर रहा था लेकिन यार आंसू निकले नहीं (मैंने बहुत कोशिश की लेकिन रो नहीं पाया)। मैंने खेल के दिग्गजों को देखा... रोहित भाई, विराट भाई, जिन्होंने बहुत कुछ हासिल किया है... वे अपनी भावनाओं पर नियंत्रण नहीं रख सके। मैं उनके लिए खुश था। लेकिन मुझे नहीं पता कि मैंने एक आंसू क्यों नहीं बहाया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News