PSL में कप्तान सरफराज के आगे हाथ जोड़ता हुआ दिखा यह तेज गेंदबाज, जानें वजह

punjabkesari.in Saturday, Jan 29, 2022 - 04:22 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान में टी20 लीग पीएसएल का शुरूआत हो चुकी है। शुक्रवार को पीएसएल में क्वैटा ग्लैडिएटर्स और पेशावर जाल्मी के बीच में मैच खेला गया। इस मैच में क्वैटा की टीम ने पेशावर के सामने 191 का रन का लक्ष्य रखा। जिसे पेशावर की टीम ने शोएब मलिक की शानदार पारी के बदौलत 2 गेंद रहते ही हासिल कर लिया। पर इस मैच के दौरान क्वैटा टीम के गेंदबाज कप्तान सरफराज के आगे हाथ जोड़ते नजर आए।

Sports

हाई स्कोरिंग मैच में क्वैटा के गेंदबाजों ने टीम को अच्छी शुरूआत दी। पर पेशावर जाल्मी के बल्लेबाजों ने बाद में तेजी से रन बटोरने शुरू किए और क्वैटा के गेंदबाजों की धुलाई की। क्वैटा के तेज गेंदबाज नसीम शाह बल्लेबाजों को आउट करने के लिए अलग फील्ड चाहते थे। मनपसंद फील्ड ना मिलने पर नसीम शाह कप्तान के आगे हाथ जोड़ते हुए दिखाई दिए।  

पेशावर जाल्मी के खिलाफ मैच में नसीम शाह को छोड़कर क्वैटा के सभी गेंदबाजों ने जमकर लुटाए। वहीं नसीम ने धारदार गेंदबाजी करते हुए 3.4 ओवर्स में महज 19 रन ही दिए और एक विकेट अपने नाम किया। इस दौरान उनकी इकॉनमी रेट 5.18 रही। 

गौर हो कि पहले बल्लेबाजी के लिए आई क्वैटा ग्लैडिएटर्स की टीम ने विल समीड की शानदार पारी 97 रन की पारी के बदौलत पेशावर जाल्मी के सामने 191 रन का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करने आई पेशावर की टीम को शोएब मलिक ने अंतिम पलों में 48 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News