धोनी पर बोला यह पूर्व दिग्गज- उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन बीत चुका, युवाओं को दस्ताने दे दें

8/1/2020 8:07:43 PM

नई दिल्ली : भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी अभी भी टीम इंडिया में जगह बनानेमें कामयाब नहीं हुए हैं। ऐसे में पूर्व दिग्गज क्रिकेटर रोजर बिन्नी का कहना है कि धोनी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दे चुके हैं। बीते कुछ समय से वह अपनी फिटनेस खो चुके हैं। बता दें कि धोनी आखिरी बार मैनचेस्टर में 2019 आईसीसी विश्व कप के सेमीफाइनल में टीम इंडिया के लिए खेले थे जहां उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 रन से हार का सामना करना पड़ा था।
रोजर बिन्नी ने कहा- उन्होंने (एमएस धोनी) थोड़ी फिटनेस खो दी है। अब युवा खिलाड़ी बेहतर फिटनेस लेकर आगे आ रहे हैं। कुछ काफी अच्छे है। युवा खिलाडिय़ों को दस्ताने दिए जाएं जो उनके लिए अच्छा है। मैं पिछले कुछ सीजन में उनको देख रहा हूं। आसानी से पता चलता है कि वह अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेल चुके हैं। 
बता दें कि धोनी इस समय इंडियन प्रीमियर लीग के 13 वें संस्करण में भाग लेने के लिए कमर कस रहे हैं। धोनी की फिटनेस पर बीते दिनों सीएसके के स्पिनर पीयूष चावला भी बोले थे। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा- ईमानदारी से कहूं, तो जब भी कोई क्रिकेटर इतने लंबे ब्रेक के बाद वापसी करता है, तो लोग सोचते हैं कि वह थोड़ा रस्टी होगा। लेकिन मुझे यकीन है कि वह रांची में कुछ कर रहा था, क्योंकि जब धोनी शिविर में उतरते थे, तो वह धनी नहीं दिखते थे।


Jasmeet

Related News