इस हसीना ने किया युजवेंद्र चहल को क्लीन बोल्ड, रोहित ने इस अंदाज में कर दिया बुरी तरह ट्रोल

8/9/2020 10:53:25 AM

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने इंटरनेट स्टार और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा से अपने घर में सगाई की। जिसकी जानकारी उन्होंने और उनकी मंगेतर ने कल सोशल मीडिया के जरिए दी। ऐसे में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने चहल को बधाई देते वक्त सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर दिया। बता दें, धनश्री वर्मा की बात करें तो उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल से पता चलता है कि वह डॉक्टर हैं। 
 

Bhai congrats on your engagement. Best wishes @yuzi_chahal pic.twitter.com/HWwx6glcGB

— Rohit Sharma (@ImRo45) August 8, 2020

दरअसल, रोहित ने चहल को सोशल मीडिया पर बधाई देते हुए लिखा- भाई सगाई करने के लिए बधाई। मेरी शुभकामनाएं तुम्‍हारे साथ हैं।' बता दें, हिटमैन ने युजी को जमकर ट्रोल किया। जहां उन्होंने आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जर्सी में एक बुजुर्ग और एक युवा की फोटो शेयर की। इस तस्वीर में ये दोनों आदमी कोहली की टीम आरसीबी के फैंस नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में बुजुर्ग की तरफ इशारा करते हुए लिखा हुआ है- युजवेंद्र चहल एक युवा के साथ आईपीएल 2050 में खेलते हुए। 

PunjabKesari
गौर हो कि चहल के क्रिकेट करियर प नजर डालेतो उन्होंने 52 वनडे मैचों में 91 विकेट झटक चुके हैं। उनका बेहतरीन प्रदर्शन 22 रन देकर 5 विकेट रहा। वहीं 42 टी20 मैचों में 55 विकेट ले चुके हैं, जिसमें उनका बेहतरी प्रदर्शन 25 रन देकर 6 विकेट रहा। इसके अलावा उनका आईपीएल करियर भी शानदार रहा। वह 84 मैचों में 100 विकेट झटक चुके हैं।

 


neel

Related News