रोमांच की हदें पार, आखिरी 6 गेंदों में गिरे 5 विकेट, अंतिम ओवर में नहीं बने 4 रन (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Feb 26, 2023 - 04:16 PM (IST)

होबार्ट: ऑस्ट्रेलिया की महिला घरेलू लीग के फाइनल मुकाबले में दक्षिण ऑस्ट्रेलिया को आखिरी ओवर में जीत के लिए चार रन चाहिए थे, लेकिन तस्मानिया की टीम ने अनोखा कारनामा करते हुए बचे हुए पांच विकेट झटक कर मैच अपने नाम कर लिया। 

तस्मानिया ने शनिवार रात को खेले गए 50 ओवर के इस मैच को डकवर्थ-लुईस पद्धति से एक रन से जीता। साराह कोयटे (30 रन पर चार विकेट) ने आखिरी ओवर में तीन विकेट चटकाए, जबकि दो खिलाड़ी रन आउट हुए। कोयटे ने इस दौरान एक रन आउट में भी योगदान दिया। 

नाटकीयता से भरे आखिरी ओवर में कोयटे ने पहली गेंद पर एनी ओ'नील (20 गेंद पर 28 रन) को बोल्ड किया। इसके दो गेंद के बाद दक्षिण ऑस्ट्रेलिया की कप्तान जेम्मा बार्स्बी (17 गेंद पर 28 रन) स्टंप आउट हो गयी। दक्षिण ऑस्ट्रेलिया को अब तीन गेंद में तीन रन चाहिए थे और कोयटे ने अमांडा-जेड वेलिंगटन (एक) को फॉलो-थ्रू में स्टंप पर गेंद मारकर रन आउट कर दिया।

 

उन्होंने इसके बाद एला विल्सन (शून्य) को पगबाधा आउट किया। आखिरी गेंद पर दक्षिण ऑस्ट्रेलिया को तीन रन चाहिए थे लेकिन टीम एक रन ही बना सकी। इससे पहले कप्तान एलिस विलानी की 126 गेंद में 110 रन की पारी से तस्मानिया की टीम ने 50 ओवर में 264 रन  बनाये। बारिश के खलल के कारण दक्षिण ऑस्ट्रेलिया को 47 ओवर में 243 रन का संशोधित लक्ष्य मिला था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News