बेंगलुरु के खिलाफ रोमांचक मैच आगामी मैचों में हमारी मानसिकता को दर्शाएगा : अय्यर

punjabkesari.in Thursday, Mar 31, 2022 - 04:21 PM (IST)

मुंबई : कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान श्रेयस अय्यर ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ बुधवार को यहां रोमांचक आईपीएल मैच में हार के बाद उन्हें सच में यह मैच रोमांचक लगा। श्रेयस ने कहा, ‘मैदान पर जाने से पहले मैंने अपने खिलाड़ियों से बात की थी और उन्हें बताया था कि यह मैच मैदान पर हमारे चरित्र और रवैये को परिभाषित करने वाला है, चाहे हम स्कोर डिफेंड कर पाएं या नहीं। 

उन्होंने कहा कि हम जिस तरह से मैदान पर लड़ाई लड़ेंगे, वह अगले कुछ मैचों में हमारी मानसिकता को दर्शाएगा। जिस तरह से हमने इस मैच को खेला और उसे आखिरी ओवर तक ले गए, उस पर मुझे सच में गर्व है।' केकेआर के कप्तान ने कहा, ‘उस समय यह सच में मुश्किल था, क्योंकि मैं अपने सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों को उपलब्ध रखना चाहता था और कुछ विकेट जल्दी हासिल करना चाहता था, लेकिन यह काम नहीं किया। 

अय्यर ने आगे कहा कि बेंगलुरु के बल्लेबाजों की सराहना करता हूं। वे बीच के ओवरों में अच्छा खेले। उन्होंने सबसे मुश्किल दौर को जल्द से जल्द निकाल लिया। अंत में मैंने वेंकटेश अय्यर के साथ जाने का फैसला किया, क्योंकि उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गेंदबाजी करने का अच्छा अनुभव है और हमें टूर्नामेंट की शुरुआत में उनका समर्थन करने की जरूरत है। यह सच में महत्वपूर्ण है कि वे जल्द से जल्द आत्मविश्वास हासिल करें और इसे पाने के लिए यह सबसे अच्छे मैचों में से एक था।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News