''बाहर बैठकर ताजी हवा में सांस लेना सौभाग्यशाली लगता है'', ऋषभ पंत ने शेयर किया अपडेट

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 03:19 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत का 30 दिसम्बर 2022 को कार एक्सीडेंट हुआ था जिसमें उन्हें काफी चोटें आई थी। इस दुर्घटना के कारण वह लम्बे समय तक क्रिकेट के मैदान में दिखाई नहीं देंगे। हालांकि वह जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं ताकि वह रिहैब शुरू कर सके। वहीं पंत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने ठीक होने पर एक अपडेट साझा किया। 

पंत ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की और कैप्शन दिया, 'कभी नहीं पता था कि बस बाहर बैठना और ताजी हवा में सांस लेने में सक्षम महसूस करना बहुत अच्छा लगता है।' पंत के कार दुर्घटना का शिकार होने के बाद कई सर्जरी के बाद उन्हें अभी तक अस्पताल से छुट्टी नहीं मिली है। पंत का इलाज कर रहे डॉक्टर और बीसीसीआई की मैडिकल टीम सम्पर्क में है। 

पंत 2022 की आईसीसी मेन्स टेस्ट टीम में चुने जाने वाले एकमात्र भारतीय हैं। 25 वर्षीय खिलाड़ी का बल्ले से शानदार साल रहा, उन्होंने 12 पारियों में 61.81 की औसत और 90.90 की स्ट्राइक रेट से 680 रन बनाए। साल में उनके नाम दो शतक और चार अर्धशतक थे। उन्होंने 2022 में टेस्ट में 21 छक्के मारे और छह स्टंपिंग तथा 23 कैच लपके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News