कीवी कप्तान टॉम लैथम ने खोला राज- कैसे हासिल किया 348 जैसा बड़ा लक्ष्य

punjabkesari.in Wednesday, Feb 05, 2020 - 04:21 PM (IST)

नई दिल्ली : टी-20 सीरीज 5-0 से हारने के बाद न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार वापसी की। हैमिल्टन के मैदान पर खेले गए पहले मैच में न्यूजीलैंड ने भारत की ओर से दिए गए 348 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया। न्यूजीलैंड को जीत दिलाने में रॉस टेलर के अलावा कप्तान टॉम लैथम का भी खास योगदान रहा। मैच जीतने के बाद पोस्ट मैच ्रेप्रेजेंटेशन में लैथम ने राज खोला कि आखिर बड़ा लक्ष्य मिलने के बाद कीवी टीम किस तरह इसे अचीव कर पाई।
लैथम ने कहा कि हमारी टीम के प्लेयर्स ने बहुत बढिय़ा प्रदर्शन किया। हम अंत तक कंपीटिशन में थे और जिस तरह हम अंत में लाइन तक पहुंचे वो बहुत अच्छा था। वहीं, जीत का राज खोलते हुए लैथम ने कहा कि हमारे लिए यह साझेदारी बनाने के बारे में था। अगर यह होती रहती है तो इससे बड़ा लक्ष्य हासिल करना भी हम पसंद करते। 
लैथम ने कहा- हमें अच्छी शुरुआत करने का फायदा मिला। हमारे हाथ में विकेट थी जिसके चलते बल्लेबाज खुलकर खेलते रहे। हमने मैच के दौरान यह भी देखा कि बाएं-दाएं संयोजन से बचाव करना कितना कठिन था। मुझे जीत में योगदान अच्छा लगता है। रॉस ने जिस तरह से खेला वह शानदार था। हम हालांकि गेंद के साथ अच्छे नहीं थे लेकिन हमने काफी सुधार किया है। उम्मीद है कि हम ईडन पार्क में सही खेल खेलेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News