इस्नर ने पांचवीं बार अटलांटा खिताब अपने नाम किया

punjabkesari.in Monday, Jul 30, 2018 - 05:55 PM (IST)

न्यूयार्कः अमेरिका के जॉन इस्नर ने पांच में से चार बार ब्रेक अंक बचाते हुए हमवतन रेयान हैरिस को तीन सेटों में 5-7 6-3 6-4 से पराजित करते हुए करियर में पांचवीं बार अटलांटा ओपन टेनिस टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया है।  

टूर्नामेंट में शीर्ष वरीय इस्नर इसी के साथ पांचवें अमेरिकी खिलाड़ी बन गये हैं जिन्होंने करियर में कम से कम पांच बार अटलांटा ओपन का खिताब जीता है, जिनमें जिम्मी कोनर्स, जॉन मैकेनरो, पीट सम्प्रास और आंद्रे अगासी शामिल हैं।  

एकल फाइनल में हालांकि हमवतन और आठवीं सीड हैरिसन को हराना इस्नर के लिये चुनौतीपूर्ण रहा जिन्होंने पहला सेट जीतने के साथ बढ़त बना ली और दूसरे सेट में भी बढ़त पर थे। इस्नर भी तेज धूप में कुछ पस्त दिखाई दे रहे थे लेकिन हैरिसन हाथ आये मौकों को भुना नहीं सके और शीर्ष वरीय खिलाड़ी ने विपक्षी की सर्विस ब्रेक कर स्थिति मजबूत कर ली।  
PunjabKesari
इस्नर ने इसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा और दूसरा सेट 6-3 से जीतने के बाद तीसरे सेट में भी बढ़त बनाकर सेट और मैच जीत लिया जिससे नाराज होकर हैरिसन ने अपना रैकेट भी पटककर कोर्ट पर दे मारा। इस्नर के करियर का यह 14वां खिताब है जिन्हें विंबलडन सेमीफाइनल में केविन एंडरसन से पांचवें सेट के मैराथन संघर्ष में हार झेलनी पड़ी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rahul

Recommended News

Related News