ये हैं WWE की 5 सबसे HOT महिला रैसलर्स, तस्वीरें देख हो जाएंगे इनके दीवाने

punjabkesari.in Saturday, May 16, 2020 - 03:42 PM (IST)

नई दिल्ली: दुनिया भर में WWE रैसलिंग का क्रेज सिर चढ़कर बोलता है। ब्रॉक लैसनर से लेकर जॉन सीना तक की फैन फोलोविंग करोड़ों में है, लेकिन इनके अलावा WWE की महिला रैसलर भी इनसे कम नहीं हैं। वह रिंग में फाइट के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के कारण भी लोगों के दिलों-दिमाग में छाई रहतीं हैं। आज हम आपको उन 5 महिला रैसलर्स के नाम बताएंगे जिनकी तस्वीरें देख आप भी इनके दीवाने हो जाएंगे- 

1. बेल्ला ट्विन 
इस सूची में टॉप पर हैं बेल्ला ट्विन्स दोनों जुड़वा बहनें हैं जो WWE की सबसे हॉट महिला रैसलर्स हैं। एक का नाम ब्री बेला तो दूसरी बहन का नाम निकी बेला है। ये दोनों बहनें WWE दिवास चैंपियन रह चुकीं हैं। निकी बेला ने हाल ही में जॉन सीना के साथ सगाई की, जबकि बेल्ला डेनियल ब्रायन के साथ रिश्ते में है।
PunjabKesari
2. टोर्री विल्सन 
बिली किडमैन एक सच में भाग्यशाली आदमी था कि उसे टोर्री विल्सन जैसी सेक्सी पत्नी मिली। विल्सन , एक पूर्व फिटनेस मॉडल हैं और दो बार प्लेबॉय पर प्रकाशित हो चुकी हैं।
PunjabKesari
3. ईव टोरेस 
हॉट ईव टोरेस 2007 में WWE दिवा खोज प्रतियोगिता की विजेता थीं, ईव एक पूर्व WWE दिवास चैंपियन है ,साथ ही उन्होंने इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री प्राप्त की है, तो वह एक विविध प्रतिभा हैं। उन्होंने हाल ही में आत्मरक्षा हेतु महिलाओं की शिक्षा पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कुश्ती व्यवसाय छोड़ दिया है।
PunjabKesari
4. मिकी जेम्स 
मिकी जेम्स को हर समय की सबसे ऊर्जावान महिला फाइटर के रूप में जाना जाता है। अपनी चुस्ती फुर्ती के अलावा इनकी खूबसूरती विशेष आकर्षण का केंद्र रही है।
PunjabKesari
5. लिटा
लिटा की शुरुआत हार्डी बॉयज के प्रबंधक के रूप में हुई , लोकप्रियता में वृद्धि होने के बाद वह एज का प्रबंधन देखने लगीं। बेहद सेक्सी लिटा पूर्व में महिला चैंपियन भी रह चुकी हैं साथ ही उन्हें इतिहास में सबसे बड़ी लड़ाइयों में से एक में भाग लेने के लिए जाना जाता है।
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News