U-19 WC : भारत के हाथों हार के बावजूद आस्ट्रेलियाई कप्तान को अच्छे प्रदर्शन का यकीन

punjabkesari.in Thursday, Jan 13, 2022 - 01:38 PM (IST)

जॉर्जटाउन : भारत के हाथों अंडर 19 विश्व कप के अभ्यास मैच में शर्मनाक हार के बावजूद आस्ट्रेलिया के कप्तान कूपर कोनोली को यकीन है कि उनकी टीम टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करेगी। टूर्नामेंट 14 जनवरी से 5 फरवरी तक वेस्टइंडीज में खेला जाएगा। भारतीय टीम ने आस्ट्रेलिया को अभ्यास मैच में 9 विकेट से हराया। दो साल पहले अपनी मेजबानी में टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल तक पहुंची आस्ट्रेलियाई टीम के सदस्य रहे कोनोली ने कहा कि हमारी तैयारी अच्छी है।

भारत के खिलाफ हार खतरे की घंटी रही लेकिन हम पहले मैच के लिए अच्छी तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमें वेस्टइंडीज को हराकर अच्छी शुरूआत करनी होगी। पिछले विश्व कप से ही हमारा लक्ष्य इस टूर्नामेंट में अच्छे प्रदर्शन का रहा है। गत चैम्पियन बांग्लादेश ने अभ्यास मैच में जिम्बाब्वे को हराया। अब उन्हें रविवार को इंग्लैंड से ग्रुप ए का पहला मैच खेलना है।

कप्तान रकीबुल हसन ने कहा कि न्यूजीलैंड में हमारी सीनियर टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया है जिससे हमें प्रेरणा मिलेगी। उम्मीद है कि हम अच्छा प्रदर्शन कर सकेंगे। पाकिस्तान के कप्तान कासिम अकरम ने भी कहा कि हमारी सीनियर टीम ने यूएई में टी20 विश्व कप में जिस तरह का जुझारूपन दिखाया, उससे हमें प्रेरणा मिली है। यहां की पिचें कराची जैसी ही है जिनसे टर्न मिलेगा और हमें यहां के अनुरूप खुद को ढालने में मदद भी मिलेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News