भारतीय क्रिकेटर का बड़ा बयान, कोहली और डीविलियर्स पर अधिक निर्भर नहीं है RCB

punjabkesari.in Thursday, Sep 03, 2020 - 06:31 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : राॅयल चैलेंजर बेंगलुरु (आरसीबी) के उमेश यादव आईपीएल 2020 में फ्रेंचाइजी की तरफ से तेज गेंदबाजी करते करते दिखाई देंगे। इस प्रसिद्ध टी20 टूर्नामेंट से पहले यादव ने कप्तान विराट कोहली और एबी डीविलियर्स को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि आरसीबी कोहली और डीविलियर्स पर अधिक निर्भर नहीं है। 

PunjabKesari

उमेश यादव ने एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान कहा, लोग कहेंगे हम उन पर निर्भर करते हैं, उन्होंने हमें कई मैच भी जिताए हैं। लेकिन अगर आप पिछले साल के अंतिम मैच को देखते हैं, गुरकीरत मान और शिमरोन हेटमेयर ने हमें मैच जिताया। जाहिर है कि हम केवल 2 खिलाड़ियों (कोहली और एबी डीविलियर्स) पर निर्भर नहीं हैं। 

यादव ने कहा, टीम में 11 खिलाड़ी हैं, अगर हम केवल 2 बल्लेबाजों पर भरोसा करते हैं तो अन्य क्यों खेलेंगे? टीम में हर कोई योगदान देता है, एबी और विराट दूसरों की तुलना में थोड़ा अधिक योगदान देते है जो ठीक है, वे अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं जो टीम के लिए अच्छा है। 

PunjabKesari

खाली स्टेडियमों में आईपीएल पर खिलाड़ी ने कहा, मैंने अभी तक यह अनुभव नहीं किया है लेकिन मैंने खाली स्टेडियमों में बहुत सारे रणजी ट्रॉफी मैच खेले हैं इसलिए मुझे पता है कि यह कैसा लगता है, मैं इसके लिए तैयार हूं। मैं काफी रणजी खेल खेलने के बाद यहां आ रहा हूं इसलिए मुझे पता है कि खाली स्टेडियम में खेलने के दौरान खुद को कैसे खुश करना है। 

उन्होंने आगे कहा, खुद को शीर्ष पर रखना महत्वपूर्ण है। यह बहुत महत्वपूर्ण होगा कि कैसे कोई टीम प्रशंसकों के समर्थन के बिना खेलने के बावजूद खुद को शीर्ष पर रखती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News