ऋषभ पंत के लिए Urvashi Rautela की मां मीरा ने भी मांगी दुआ, पोस्ट में लिखी यह बातें

punjabkesari.in Tuesday, Jan 03, 2023 - 09:05 PM (IST)

खेल डैस्क : ऋषभ पंत कार हादसे मामले में एक बार फिर से ऊर्वशी रौतेला चर्चा में आ गई हैं। ऊर्वशी के चर्चा में आने की वजह इस बार उनकी मां मीरा रौतेला बनी हैं। बीते दिनों ऊर्वशी ने तमाम झगड़ों के बावजूद पंत के लिए सोशल मीडिया पर शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की थी अब इसी क्रम में उनकी मां मीरा रौतेला भी सामने आ गई हैं। मीरा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर अपने फैंस से पंत के लिए प्रार्थना करने को कहा है। 

View this post on Instagram

A post shared by Meera Rautela (@meera_rautela)


मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऋषभ की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- सोशल मीडिया की अफवाह एक तरफ। और आप का स्वस्थ हो के अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उत्तराखंड का नाम रोशन करना दूसरी तरफ। सिद्धबलिबाबा आप पर विशेष कृपा करे। आप सभी लोग भी प्रार्थना करें। गॉड ब्लेसयू ऋषभ पंत। मीरा की पोस्ट देखकर फैंस ने ऊर्वशी से भी सामने आकर पंत के लिए पोस्ट करने का आह्वान किया। 

Urvashi Rautela mother meera Rautela, Meera Rautela, Rishabh Pant, Prayer, उर्वशी रौतेला माँ मीरा रौतेला, मीरा रौतेला, ऋषभ पंत, प्रार्थना

बता दें कि बीती शुक्रवार ऋषभ पंत दिल्ली से अपने घर रुड़की जा रहे थे, तभी रास्ते में उनकी कार सड़क के डिवाइडर से टकराकर पलट गई। सुबह 5.20 बजे हुए हादसे के दौरान ऋषभ की कार में आग भी लग गई। ऋषभ को तुरंत रुड़की के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां से उन्हें देहरादून ले जाया गया। बताया जा रहा है कि पंत के माथे पर 2 कट लगे हैं और उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है।

ऋषभ पंत और ऊर्वशी रौतेला का रिश्ता बीते कुछ महीनों से सही नहीं चल रहा है। इसकी शुरूआत तब हुई थी जब ऊर्वशी ने एक इंटरव्यू में बोल दिया था कि 2018 में मिस्टर आर.पी. ने उनका एक होटल की लॉबी में लंबे समय तक वेट किया था। ऊर्वशी के खुलासे का पंत ने मजाक बनाकर विरोध किया था। पंत ने तो पोस्ट में पीछा छोड़ो बहन तक लिख दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News