स्टंप माइक वाले मामले पर वॉन कोहली पर बरसे, ICC से उन पर बैन लगाने की मांग की

punjabkesari.in Friday, Jan 14, 2022 - 05:42 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच केपटाउन में खेले जा रहे निर्णायक टेस्ट मैच ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। टेस्ट मैच के तीसरे दिन डीन एल्गर के विकेट ना मिलने पर भारतीय टीम काफी निराश हो गई। इस वजह से कप्तान विराट कोहली ने अपना गुस्सा निकालते हुए स्टंप माइक पर कुछ ऐसा कह दिया जिसने क्रिकेट जगत का ध्यान इस मैच की ओर कर दिया। विराट के इस रवैये से इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इस तरह की हरकत पर आईसीसी को एक्शन लेना चाहिए।

माइकल वॉन ने कहा कि यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आईसीसी इस मामले पर कदम उठाए। क्योंकि आप इस तरह के काम नहीं कर सकते चाहे आप निराश हों या नहीं। बेशक, हमारे पास पिच पर ऐसे क्षण होते हैं जब आपको लगता है कि कुछ आपके खिलाफ हो रहा है और निराश होना बिल्कुल सही है। लेकिन जब टीम के कप्तान के रूप में इस तरह का व्यवहार करते हैं तो आईसीसी को ऐसे मामलों में आगे आना चाहिए। 

वॉन ने आगे कहा कि एक अंतरराष्ट्रीय टीम के कप्तान होने के नाते कोहली को थोड़ा परिपक्व होना चाहिए था। यह पूछे जाने पर कि आईसीसी क्या कदम उठा सकता है वॉन ने कहा कि उन्हें जुर्माना या निलंबित करने की आवश्यकता है क्योंकि आप एक अंतरराष्ट्रीय कप्तान के रूप में ऐसा नहीं कर सकते। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News