पिच के बाद इंग्लैंड के खिलाड़ियो पर भड़के वॉन, कहा- वनडे नहीं टेस्ट मैच पर ध्यान दो

3/7/2021 4:26:33 PM

लंदन : पूर्व कप्तान माइकल वान का मानना है कि भारत के खिलाफ हाल में समाप्त हुई श्रृंखला में लचर प्रदर्शन करने के कारण जॉनी बेयरस्टॉ के लिए इंग्लैंड की टेस्ट टीम में बने रहना मुश्किल होगा। भारत ने अहमदाबाद में चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में पारी के अंतर से जीत दर्ज करके श्रृंखला को 3-1 से अपने नाम किया। बेयरस्टॉ ने श्रृंखला में जो चार पारियां खेली उनमें से तीन में वह खाता नहीं खोल पाए जबकि चौथे टेस्ट की पहली पारी में उन्होंने 28 रन बनाए। वॉन का मानना है कि इस तरह के खराब प्रदर्शन के कारण बेयरस्टॉ के लिए इंग्लैंड की टीम में बने रहना मुश्किल होगा। 

वॉन ने कहा कि जॉनी बेयरस्टॉ का इस टेस्ट टीम से जाना तय है। मुझे नहीं लगता कि इंग्लैंड में इन गर्मियों में और उसके बाद आस्ट्रेलिया में वह नंबर तीन पर बल्लेबाजी करेंगे। मुझे इस दौरे के बहुत अधिक सकारात्मक पहलू भी नजर नहीं आते। केवल जो रूट, जेम्स एंडरसन और बेन स्टोक्स ही कुछ अच्छा प्रदर्शन कर पाए। जैक लीच ने भी थोड़ा बेहतर खेल दिखाया। इंग्लैंड को सीमित ओवरों के बजाय टेस्ट क्रिकेट पर अधिक ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि साल के इस हिस्से में सीमित ओवरों की क्रिकेट नहीं बल्कि ये चार मैच इंग्लैंड के लिए प्राथमिकता होने चाहिए थे। भारत ने जो तीनों टेस्ट मैच जीते उनमें कुछ बेहद करीबी क्षण भी आए लेकिन भारत ने तीनों मैचों में अक्सर एक घंटे के अंदर वापसी करके खेल पर नियंत्रण बनाया। 

गौर हो कि भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जॉनी बेयरस्टो का बल्ला बिल्कुल भी नहीं चला। वह पूरी सीरीज में भारतीय स्पिन गेंदबाजी के सामने संघर्ष करते नजर आए। भारत के खिलाफ पिछली 10 पारियों में वह बेयरस्टो 6 बार शून्य पर आउट हुए। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 28 रन रहा। यही कारण है कि माइकल वॉन उन्हें टीम से बाहर करने के लिए कह रहें हैं।  
 


Content Writer

Raj chaurasiya

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static