इंजमाम के बल्ला उठाने वाले घटनाक्रम पर विनोद कांबली ने भी तोड़ी चुप्पी, कही यह बात

8/1/2020 7:46:21 PM

नई दिल्ली : भारत के पूर्व बल्लेबाज विनोद कांबली उस टीम का हिस्सा थे, जिसने टोरंटो में 1997 के सहारा कप में पाकिस्तान का सामना किया था। इस सीरीज के दूसरे मैच में पाकिस्तान के इंजमाम-उल-हक एक प्रशंसक को पीटने के लिए हाथ में बल्ला लेने के कारण विवाद में आ गए थे। अब कांबली ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ दी है। 

Vinod Kambli, Inzamam ul Haq, Sahara cup, cricket news in hindi, sports news, Inzamam ul Haq Raise bat, IND vs PAK

कांबली ने उस घटनाक्रम को याद करते हुए कहा- हम ड्रेसिंग रूम में बैठे थे। अचानक हमने इंजी को बल्ले लाने का ईशारा करते देखा। ड्रेसिंग रूम से एक व्यक्ति बल्ला लेकर उनके पास गया। हम सभी सवाल कर रहे थे कि यह आदमी इंजमाम के लिए बल्ला क्यों ले जा रहा है। फिर पूरी घटना हुई ... जो हुआ वह चौंकाने वाला था। यह वास्तव में चौंकाने वाला था। बाद में रिपोर्ट में कहा गया था कि इंजी को भीड़ ने ‘वसा’ और ‘खराब आलू’ कहा था।

Vinod Kambli, Inzamam ul Haq, Sahara cup, cricket news in hindi, sports news, Inzamam ul Haq Raise bat, IND vs PAK

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वकार यूनुस ने बीते दिनों कहा था कि इंजमाम ने भारतीय बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन के लिए ऐसा किया था। वकार बोले-हां, कोई उसे ‘आल्लु’ बोल रहा था। लेकिन भीड़ में कोई था जोकि अजहरुद्दीन की पत्नी के बारे में अच्छा नहीं बोल रहा था। अगर मैं इंजी की जगह होता तो मैं भी इसे पसंद नहीं करता। वकार ने कहा- इंजी और अजहर में अच्छी दोस्ती थी।


Jasmeet

Related News