कोलंबो में टीम इंडिया के लिए चीयर्स करते नजर आए विराट कोहली और उनकी टीम, देखें वीडियो

7/21/2021 12:20:31 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत की दो क्रिकेट टीमें एक ही समय में प्रतिस्पर्धा कर रही हैं। भारतीय टीम की एक टुकड़ी सीनियर खिलाड़ियों के साथ इंग्लैंड दौरे पर है, वहीं दूसरी टुकड़ी श्रीलंका दौरे पर है जिसने लगातार दो मैच जीतकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में अजय बढ़त बना ली है। श्रीलंका के खिलाफ दूसरे मैच में भारत ने दीपक चाहर की शानदार नाबाद 69 रनों की पारी की बदौलत 3 विकेट से जीत दर्ज की। इस दौरान इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले विराट कोहली की अगुवाई वाला भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर गई टीम के लिए चीयर्स करते नजर आए। 

बीसीसीआई द्वारा आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपलोड किए गए वीडियो में कोहली को मुख्य कोच रवि शास्त्री, शार्दुल ठाकुर, चेतेश्वर पुजारा, रविचंद्रन अश्विन और इशांत शर्मा के साथ श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय टीम का समर्थन करते और चीयर करते देखा जा सकता है। 

श्रीलंका ने अविष्का फर्नांडो (50) और असलंका (65) की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत कुल 275 का लक्ष्य दिया। एक कठिन लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीयों ने 193 रन पर 7 विकेट खोकर दिए और हार के करीब लग रही थी। लेकिन चाहर ने उम्मीद नहीं खोई और भारत के लिए बाउंड्री लगाते रहे और आगे बढ़ते रहे और भारत को जीत दिलाकर अपनी भूमिका को यादगार बना दिया। 

इस बीच, जिस भारतीय टेस्ट टीम को अपना अभ्यास मैच खेलने का मौका मिला, वह अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में नहीं दिखी। विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे के नहीं खेलने के कारण स्टैंड-इन कप्तान रोहित शर्मा 9 रन पर आउट हो गए और मयंक अग्रवाल, पुजारा और हनुमा विहारी ने कम स्कोर बनाए। लेकिन केएल राहुल ने शतक बनाया और भारत को 9 विकेट पर 306 के प्रतिस्पर्धी स्कोर तक पहुंचाया। उन्हें ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का अच्छा साथ मिला जिन्होंने 75 रन बनाए। तीन दिवसीय अभ्यास मैच गुरुवार को समाप्त होगा और भारत अपना पहला टेस्ट मैच 4 अगस्त को खेलेगा जो विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप हिस्सा होगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static