विराट ने असम के खिलाफ जड़ा तेज शतक, टीम को दिलाई 51 रन से जीत

1/14/2021 6:47:58 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान युवा खिलाड़ियों की तरफ से लगातार अच्छा प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। जहां केरल के बल्लेबाज अजहरूद्दीन ने टूर्नामेंट का दूसरा सबसे तेज शतक लगाया तो वहीं झारखंड के बल्लेबाज विराट सिंह ने भी शानदार शतकीय पारी के बदौलत अपनी टीम को जीत दिलाया। इस मैच में झारखंड की टीम ने असम को 51 रन से हराया। 
  
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए आई झारखंड की टीम को शुरूआत अच्छी नहीं रही और पहला विकेट शून्य पर गिर गया। इसके बाद तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए विराट सिंह ने असम के गेंदबाजों की अच्छी क्लास लगाई और शतक बना दिया। विराट ने 53 गेंदों पर 103 रन की पारी खेली और इस दौरान उन्होंने 2 छक्के और 12 चौके लगाए। उनके इस शतक की बदौलत झारखंड की टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 233 रन का स्कोर खड़ा कर दिया।

234 रन के बड़े लक्ष्य का पीछा करने आई असम की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 182 रन ही बना पाई। असम टीम की तरप से रेयान पराग ने 38 गेंदों पर 67 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 7 छक्के और एक चौका लगाया। वहीं पल्लव कुमार ने भी  28 गेंदों पर 5 छक्के और एक चौके की मदद से 46 रन बनाए। लेकिन इन दोनों की आतिशी पारी टीम को जीत नहीं दिला पाई।


Raj chaurasiya

Recommended News