कॉफी डेट पर गए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, फैंस के साथ खिंचवाई फोटो

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 01:37 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय धमाकेदार बल्लेबाज विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के लिए इंग्लैंड में हैं। इस दौरान कोहली को उनकी अपनी पत्नी और बी-टाउन सेलिब्रिटी अनुष्का शर्मा के साथ लंदन की सड़कों पर देखा गया जहां यह कपल लंदन में कॉफी डेट पर भी गया था।  

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली के प्रशंसक पूरी दुनिया में फैले हुए हैं, और क्रिकेट के सुपरस्टार के लिए लंदन में भी सड़कों पर चलना वास्तव में कठिन है। जैसे ही इस सेलेब्रिटी कपल को एक कॉफी शॉप के बाहर स्पॉट किया गया, फैन्स ने बारी-बारी से दोनों के साथ सेल्फी ली। विराट ने एक टी-शर्ट पहनी थी और अपने प्रसिद्ध नर्डी चश्मे के साथ एक डेनिम जैकेट पहनी थी। एक फैन के साथ पोज देते हुए दोनों को कॉफी का आनंद लेते हुए देखा गया। 

पिछले संस्करण के फाइनल में टीम का नेतृत्व करने वाले कोहली प्रभावशाली न्यूजीलैंड के खिलाफ हार गए थे। हालांकि भारत के लगातार दूसरी बार फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी मुकाबले में उनके पास खुद को भुनाने का मौका है। वह हाल ही में समाप्त हुए आईपीएल 2023 सीजन में बल्ले से शानदार प्रदर्शन के दम पर निर्णायक संघर्ष में शामिल है, जहां वह टूर्नामेंट में अग्रणी रन स्कोरर में से एक थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News