विराट कोहली बने बेटे के पिता, यह रखा नाम

punjabkesari.in Tuesday, Feb 20, 2024 - 09:08 PM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली बेटे के पिता बन गए हैं। इस समय पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ लंदन में मौजूद विराट ने सोशल मीडिया के सहारे यह खबर अपने फैंस के साथ शेयर की है। विराट की एक बेटी वामिका पहले से है। उन्होंने सोशल मीडिया नोट पर वामिका के भाई के आने की बात शेयर की है। बेटे का जन्म 15 फरवरी को हुआ है।

 

Virat Kohli, Anushka sharma, virat kohli becomes father of son, Virat Kohli Son name, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली बने बेटे के पिता, विराट कोहली बेटे का नाम

 

कोहली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा- प्रचुर खुशियों और प्यार से भरे हमारे दिलों के साथ, हम प्रसन्न हैं। सभी को सूचित करना चाहते हैं कि 15 फरवरी को हमने अपने बच्चे अकाय यानी वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया! हम अपने जीवन के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस समय कृपया हमारी गोपनीयता का सम्मान करें। प्यार और आभार। विराट और अनुष्का।
 

 

भारतीय स्टार ने शुरू में इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट से नाम वापस ले लिया था, जहां भारत हैदराबाद में पहला मैच हार गया था और विजाग में दूसरा मैच जीता था। हालाँकि, भारतीय स्टार ने व्यक्तिगत कारणों और बीसीसीआई द्वारा अपने फैसले का समर्थन करने का हवाला देते हुए पूरी श्रृंखला से नाम वापस ले लिया।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News