IPL 2019 : नो बॉल का पंगा, अंपायर पर फिर भड़के कोहली, जानें मामला

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2019 - 02:41 PM (IST)

जालन्धर : बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेले गए मैच के दौरान विराट कोहली एक बार फिर से अंपायर पर भडक़े हुए नजर आए। दरअसल बेंगलुरु की ओर से जब उमेश यादव आखिरी ओवर फेंक रहे थे तो उनकी एक गेंद को अंपायर नाइलेज लोंग ने नो बॉल करार दे दिया। इसी वजह से हैदराबाद को फ्री हिट भी मिल गई। स्टेडियम में लगी बिग स्क्रीन में जब रिप्ले दिखाया गया कि पिछले गेंद नो बॉल नहीं थी।

virat kohli one again fight with umpire regarding No ball

अंपायरों द्वारा फिर से विवादित फैसला दिए जाने पर उमेश ने कोहली को मामले से अवगत कराया। कोहली फटाफट अंपायर के पास गए उन्हें स्क्रीन की ओर इशारा कर नो बॉल कैंसिल करने के लिए कहा। कोहली देखने में काफी निराश लग रहे थे। लेकिन अंपायर ने अपना फैसला नहीं बदला। उस आखिरी ओवर में उमेश यादव को 28 रन पड़े। विराट कोहली जब पहली पारी के बाद डगआऊट में जा रहे थे तो वह काफी निराश दिख रहे थे।

virat kohli one again fight with umpire regarding No ball

बता दें कि आईपीएल-12 में कई बार अंपायर अपने फैसलों को लेकर विवादों में आ चुके हैं। कभी नो बोल न देना तो कोई गलत आऊट देना। हर बार अंपायर चर्चा में रहे। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी तो अंपायरों के एक फैसले के खिलाफ मैदान तक मेंं घुस गए थे। धोनी के उक्त फैसले के कारण हालांकि उन्हें जुर्माना भी लगा लेकिन इससे अंपायरों के विवादित फैसलों का और हवा मिल गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News