विराट कोहली ने कहा- युजी चहल नहीं बल्कि यह रहा गेम चेंजिंग मोमैंट

12/4/2020 6:29:39 PM

नई दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए कैनबरा के मैदान पर खेले गए दूसरे टी-20 में भारतीय टीम को 11 रन से जीत हासिल हुई। वनडे सीरीज 2-1 से गंवाने के बाद कप्तान कोहली की टीम ने नपीतुली बल्लेबाजी के बाद शानदार गेंदबाजी कर मैच पर पकड़ बना ली। भारत के गेंदबाज युजी चहल और टी. नटराजन ने 3-3 विकेट लेकर भारत की जीत पक्की कर दी। मैच जीतने के बाद भारतीय कप्तान कोहली ने कंस्यूशन नियम पर भी बात की। 

Virat Kohli, Yuzi Chahal, Game Changing moment, Cricket news in hindi, Sports news, भारत और ऑस्ट्रेलिया, कंस्यूशन रिप्लेसमेंट

विराट कोहली ने कहा- खेल में युजी चहल को रखने की कोई योजना नहीं थी। कंस्यूशन रिप्लेसमेंट एक अजीब चीज है। बस आज यह हमारे लिए काम कर गया। युजी ने विरोधियों को निचोडऩे के लिए अच्छा खेल दिखाया। मुझे पहले लग रहा था कि ऑस्टे्रलिया ने शानदार शुरुआत कर ली है। वह अच्छा जा रहे हैं। लेकिन फिर बल्लेबाजों ने हमें कुछ विकेट दे दिए। यही तो टी 20 क्रिकेट है।

Virat Kohli, Yuzi Chahal, Game Changing moment, Cricket news in hindi, Sports news, भारत और ऑस्ट्रेलिया, कंस्यूशन रिप्लेसमेंट

कोहली ने ऑस्ट्रेलिया में मैच जीतने की रणनीति पर बात करते हुए कहा कि आपको यहां पर अंत तक कड़ी मेहनत और तीव्रता दिखाने की जरूरत होती है। उन्होंने आखिरी गेम में भी अच्छी बल्लेबाजी की थी। वहीं, टी. नटराजन पर बात करते हुए कोहली ने कहा- उनकी गेंदबाजी में काफी सुधार हो सकता है। चाहर ने आज अच्छी गेंदबाजी की। अगर बात करूं तो चहल ने हमें खेल में वापस ला दिया। हार्दिक का कैच गेम चेंजर रहा।


Jasmeet

Recommended News