घबराहट थी, शरीर कांप रहा था, कोहली ने बताई अनुष्का से हुई पहली मुलाकात की रोमांटिक स्टोरी

punjabkesari.in Tuesday, Mar 21, 2023 - 02:33 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा उन प्रसिद्ध जोड़ियों में से एक हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जाता है। दोनों ने 2017 में शादी की थी। हालांकि शादी से पहले ही दोनों काफी सुर्खियां बटोरते थे। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को जानते थे। लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट भी किया, फिर जाकर दोनों ने शादी की। यह सब जानते हैं कि दोनों की पहली मुलाकात 2013 में एक एड शूटिंग के दौरान हुई थी, लेकिन उस समय कोहली के मन में क्या चल रहा था यह कोई नहीं जानता। फिलहाल, कोहली ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के पूर्व साथी और करीबी दोस्त एबी डिविलियर्स के साथ '360 शो' पर अनुष्का शर्मा के साथ अपनी पहली मुलाकात की रोमांचक स्टोरी साझा की।

कोहली ने खुलासा किया कि वह पहली बार बॉलीवुड अभिनेत्री से मिलने से घबरा रहे थे और एक एड शूट से पहले कांप रहे थे। कोहली ने कहा, "मुझे याद है कि यह 2013 की बात है, मुझे बस जिम्बाब्वे दौरे के लिए कप्तान नामित किया गया था। मेरे प्रबंधक मेरे पास आए और मुझे बताया कि आप अनुष्का शर्मा के साथ शूटिंग करने जा रहे हैं। जैसे ही मैंने यह सुना, मैं बहुत घबरा गया। मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि क्या मैं यह करने जा रहा हूं। मैं वास्तव में घबराया हुआ था।"

PunjabKesari

वहीं से हम दोस्त बने और फिर...

बल्लेबाजी सुपरस्टार ने खुलासा किया कि जब उन्होंने अनुष्का से मिलने के बारे में सुना तो वह वास्तव में घबरा गए थे क्योंकि वह उस समय एक प्रसिद्ध अभिनेत्री थीं और उन्हें नहीं पता था कि उनसे कैसे संपर्क किया जाए। कोहली को याद आया कि जब वे विज्ञापन शूट के लिए मिले थे तो उन्होंने अपनी हील्स के बारे में एक अजीब मजाक किया था, लेकिन कुछ मुलाकातों के बाद इसे बंद कर दिया।

कोहली ने कहा, "घबराहट के कारण, मुझे नहीं पता था कि वह कितनी लंबी थी। इसलिए जब मैंने उसकी ऊंची एड़ी के जूते देखे तो सबसे पहली बात यह थी, 'क्या आपने ऊंचा दिखने के लिए कुछ नहीं किया?' यह बहुत बुरा था, मैं बहुत घबराया हुआ था। लेकिन फिर मुझे पता चला कि वह एक सामान्य लड़की है और जब हमारी बात हुई तो मुझे एहसास हुआ कि काफी चीजें हमारे बीच बहुत समान थीं। वहां से हम दोस्त बने और फिर धीरे-धीरे हम डेटिंग करने लगे, ऐसा नहीं कि जल्दी सब तय हुआ हुआ' यह तुरंत नहीं होता है।" 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News