पूर्व रैसलर Kurt Angle के लिए चलना भी हुआ मुश्किल, दोनों घुटनों की हुई सर्जरी

punjabkesari.in Thursday, May 26, 2022 - 05:32 PM (IST)

खेल डैस्क : डब्ल्यूडब्ल्यूई के दिग्गज और ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता कर्ट एंगल इन दिनों बेहद परेशान है। बड़े रैसलर्स को रिंग में धूल चटा देने वाले कर्ट एंगल घुटनों के दर्द से परेशान है। इसी कारण उन्होंने अपने दोनों घुटनों की सर्जरी करवाई है। 53 वर्षीय रैसलर का कहना है कि यह सर्जरी बेहद दर्दनाक थी। वह उम्मीद कर रहे हैं कि वह पहले की तरह चल पाएंगे। 

Wrestler Kurt Angle, Kurt Angle, Kurt Angle Knee surgery, WWE news in hindi,  पहलवान कर्ट एंगल, कर्ट एंगल, कर्ट एंगल घुटने की सर्जरी, डब्ल्यूडब्ल्यूई समाचार हिंदी में

1998 में डब्ल्यूडब्ल्यूएफ में शामिल होने से पहले एंगल ने 1996 अटलांटा ओलिम्पिक खेलों में ओलंपिक स्वर्ण पदक जीता था। वह कुश्ती के सबसे प्रिय सितारों में से एक रहे। 2017 में उन्हें डब्ल्यूडब्ल्यूई के हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया। एंगल का आखिरी डब्ल्यूडब्ल्यूई मैच रैसलमेनिया 35 में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ हुआ था। जिसमें उन्हें हार झेलनी पड़ी।

 

बहरहाल कर्ट एंगल ने अपने दर्द पर अपडेट दी है। उन्होंने एक वीडियो संदेश में कहा कि उनके डबल घुटने की सर्जरी अब ठीक हो रही है। उन्होंने शुभकामनाएं देने के लिए अपने प्रशंसकों का सोशल मीडिया के जरिए धन्यवाद किया। उन्होंने कहा- आज मेरी 2 घुटने की रिप्लेसमेंट सर्जरी के लिए आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। अब तक सब ठीक है।

Wrestler Kurt Angle, Kurt Angle, Kurt Angle Knee surgery, WWE news in hindi,  पहलवान कर्ट एंगल, कर्ट एंगल, कर्ट एंगल घुटने की सर्जरी, डब्ल्यूडब्ल्यूई समाचार हिंदी में

कर्ट एंगल ने कहा कि मुझे एहसास है कि पुनर्वसन काफी मुश्किल होगा लेकिन मैं इसके लिए तैयार हूं। अगर मैंने टूटी हुई गर्दन के साथ स्वर्ण पदक जीता, तो मैं इसे भी संभाल सकता हूं! यह सच है! आप सभी का धन्यवाद!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News