वकार यूनिस ने नमाज वाले बयान पर मांगी माफी, कहा- आवेश में आकर बोल दी थी बात

punjabkesari.in Wednesday, Oct 27, 2021 - 02:32 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच के दौरान पाक बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान के मैदान पर नमाज पढ़ने पर वकार यूनुस ने एक न्यूज चैनल पर डीबेट के दौरान इसे मैच का सबसे अच्छा लम्हा बताया था। हालांकि कई पूर्व क्रिकेटरों के वकार यूनुस के बयान की कड़ी आलोचना के बाद उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए माफी भी मांगी है और कहा कि आवेश में आकर ये बात बोल दी थी। 

वकार यूनिस ने माफी मांगते हुए ट्वीट किया कि आवेश में आकर मैंने ऐसी बात कह दी, मैंने ऐसा कुछ कहा, जो मेरा कहने का मतलब नहीं था जिससे काफी लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं, मेरा ऐसा मकसद बिल्कुल नहीं था, सच में गलती हो गई। खेल लोगों को रंग और धर्म से हटकर जोड़ता है। 

वकार के ट्वीट पर उनके देश पाकिस्तान में ही इसे लेकर विरोध किया गया था जिसमें पीसीबी के अध्यक्ष रमीज राजा भी शामिल थे। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि जरा भी आश्चर्य नहीं हुआ। मैं अपने अनुभव से बता सकता हूं कि एक आदमी जो अपने देश की भाषाओं और शहरों के बारे में नस्लवादी है, वह आसानी से धार्मिक मतभेदों के बारे में इस तरह की नकारात्मक टिप्पणी कर सकता है। रमीज ने वकार को हमेशा कड़वा और हमेशा नकारात्मक भी कहा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News