जीत के बाद बोले वार्नर- मैं इस जीत से बहुत खुश हूं

4/21/2021 9:42:07 PM

चेन्नई : पंजाब किंग्स के खिलाफ यहां बुधवार को आईपीएल के 14वें मुकाबले में पहली और बड़ी जीत दर्ज करने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि पहली जीत से उन्हें बहुत खुशी हुई। हमारे गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और पंजाब को कम स्कोर पर रोकने में कामयाब हुए। गेंदबाजों ने योजनाओं पर अच्छी तरह से अमल किया और हमने दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए जीत हासिल की। मेरा शॉट थोड़ा मिस टाइम था, इसलिए आउट हो गया। 

वार्नर ने कहा कि मुझे ग्रैंड स्टैंड की ओर हिट की कोशिश करनी चाहिए थी, खैर क्रिकेट में ऐसा होता है। विलियमसन के क्रीज पर टिके रहने की योजना बहुत काम आई। उन्होंने सिंगल डबल लेकर अच्छे तरीके से स्ट्राइक रोटेट की। स्पिन के खिलाफ वह फ्रंट फुट और बैकफुट पर अच्छा खेलते हैं। वह अपनी भूमिका और गेम प्लान अच्छे से जानते हैं। उनका क्रीज पर जमे रहना उपयोगी साबित हुआ।

कप्तान ने कहा कि मैं सच में बहुत खुश हूं कि हमें पहली जीत मिली। अभिषेक शर्मा एक रोमांचक युवा खिलाड़ी हैं। हमने उन्हें उनकी गेंदबाजी पर और अधिक काम करने के लिए कहा था और उन्होंने ऐसा किया। हमें यहां एक और मैच खेलना है। इस विकेट के साथ कोई आश्चर्य नहीं होगा, हम अच्छी गेंदबाजी करेंगे। यहां बात सिर्फ फिर से नए सिरे से शुरू करने और गेम प्लान बना कर विकेट लेने की है।


Content Writer

Raj chaurasiya

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static