डेविड वॉर्नर इस बड़े टूर्नामेंट से हटे, लेकिन IPL 2020 का आयोजन हुआ तो जरूर खेलेंगे

punjabkesari.in Saturday, Mar 21, 2020 - 11:10 AM (IST)

मेलबोर्न: ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ओपनर डेविड वार्नर पारिवारिक और निजी कारणों से हंड्रेड टूर्नामेंट के पहले संस्करण से हट गए हैं लेकिन वह भारत में आईपीएल के लिए उपलब्ध रहेंगे यदि इस टी-20 टूर्नामेंट का आयोजन होता है। हंड्रेड टूर्नामेंट का टकराव ऑस्ट्रेलिया की जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से हो रहा था। इस सीरीज को वनडे लीग में शामिल किया गया है जो 2023 में भारत में होने वाले वनडे विश्व कप की क्वालिफिकेशन प्रक्रिया का हिस्सा है। 

PunjabKesari
ऑस्ट्रेलिया ने जिम्बाब्वे की मेजबानी जून में करनी थी लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस सीरीज के लिए अगस्त में शुरुआत की संशोधित तारीखें दी थीं जो हंड्रेड टूर्नामेंट के आयोजन से टकराएंगी जिसका आयोजन 17 जुलाई से 15 अगस्त तक होना है। लेकिन इंग्लिश सत्र के इस टूर्नामेंट पर टूर्नामेंट का खतरा मंडरा रहा है।वार्नर के मैनेजर जेम्स अस्किर्न ने इस बात की शुक्रवार को पुष्टि करते हुए कहा कि वार्नर के हंड्रेड से हटने का कोरोना से कोई लेना-देना नहीं है। वार्नर हंड्रेड टूर्नामेंट के लिए साउथम्पटन स्थित सदर्न ब्रेव टीम का हिस्सा थे।  

PunjabKesari
संभावना है कि वार्नर के साथी खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस टीम में उनकी जगह ले सकते हैं। वार्नर के मैनेजर ने हालांकि साथ ही कहा है कि यदि भारत में आईपीएल का आयोजन होता है तो वार्नर उसमें हिस्सा ले सकते हैं। आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित किया है। आईपीएल-13 की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी। वार्नर आईपीएल में सबसे कीमत पाने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों में शामिल हैं और वह सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान हैं। हैदराबाद टीम ने वार्नर की कप्तानी में 2016 में आईपीएल खिताब जीता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News