वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 में ओपनिंग के लिए कहे जाने पर चौंक गए थे डेवोन कॉनवे

punjabkesari.in Wednesday, Aug 17, 2022 - 12:06 PM (IST)

किंग्स्टन (जमैका) : न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने कहा है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई तीन मैचों की टी20 सीरीज में ओपनिंग करने के लिए कहा कि वह थोड़ा चौंक गए थे और इससे उन्हें आश्चर्य हुआ कि वह अपनी टीम को सभी खेलों में अच्छी शुरुआत देने में सफल रहे। 31 वर्षीय कॉनवे ने कहा, जब मुझे ओपनिंग के लिए कहा गया तो मैं थोड़ा चौंक गया था इसलिए यह एक अच्छा सरप्राइज था। 

कॉनवे के पास अनुभवी सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल के साथ साझेदारी करते हुए 43, 42 और 21 के स्कोर थे और साथ में उन्होंने ब्लैक कैप्स में 2-1 से श्रृंखला जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। कॉनवे ने जून में न्यूजीलैंड, इंग्लैंड के दौरे के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला था, जहां वे तीनों टेस्ट हार गए थे और बल्लेबाज ने कहा कि उनकी वापसी सुखद रही है। 

कॉनवे ने कहा, यह (बल्लेबाजी की शुरुआत) मेरे लिए एक स्थिति है कि मैं शीर्ष क्रम में वेलिंगटन के साथ खेलने से परिचित हूं। यह मेरे लिए गप्पी (गुप्टिल) के साथ उठने का वास्तव में एक अच्छा अवसर रहा है, इसलिए यह काफी रोमांचक और बहुत सुखद रहा है। कॉनवे अब वेस्टइंडीज के खिलाफ बुधवार से शुरू होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला की उम्मीद कर रहे हैं जिससे ऑस्ट्रेलिया में इस अक्टूबर के आईसीसी टी20 विश्व कप और अगले साल भारत में एकदिवसीय विश्व कप से पहले अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है। 

वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय मैचों के बाद न्यूजीलैंड 8 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत करने से पहले सितंबर में तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलिया का रुख करेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News