वाॅन के WTC फाइनल में भारत के हारने वाले ट्वीट पर जाफर का रिप्लाई, तेरा काम हो गया तू जा

punjabkesari.in Monday, Jun 14, 2021 - 02:30 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय बल्लेबाज और घरेलू दिग्गज वसीम जाफर और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ट्विटर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में न्यूजीलैंड की इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में जीत के बाद वाॅन कीवी टीम की जमकर तारीफ की और कहा वह अगले सप्ताह विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में भारत को हराएगी। इस पर अब जाफर की प्रतिक्रिया सामने आई है। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के उद्घाटन संस्करण का फाइनल 18 से 22 जून तक साउथेम्प्टन में खेला जाएगा। 

वॉन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ब्लैक कैप्स की जमकर तारीफ की। पूर्व कप्तान ने कीवी टीम को एक उच्च श्रेणी की टीम बताया और भारत के खिलाफ फाइनल में विजयी होने के लिए उनका समर्थन किया। वॉन ने ट्वीट में लिखा, 'न्यूज़ीलैंड एक हाई क्लास टीम है। वह परिस्थितियों को अच्छे से पढ़ती है। मैं कल्पना कर रहा हूं कि टीम अगले हफ्ते भारतीय टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में हराएगी।' 

वसीम जाफर ने अंग्रेजी दिग्गज द्वारा दिए गए बयान पर एक प्रसिद्ध मीम का उपयोग करके उन्हें ट्रोल किया। वॉन के ट्वीट करते हुए कहा, तेरा काम हो गया, तू जा (आपका काम हो गया, आप जा सकते हैं)। जाफर द्वारा दिए गए जवाब के बाद लोग अपनी हंसी रोक नहीं पाए और कमेंट सेक्शन को हंसी वाली इमोजी शेयर करने लगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News