हमें लगा कि हम 20 रन कम बना पाए हैं : मैच जीतने के बाद हरमनप्रीत कौर

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 11:24 PM (IST)

खेल डैस्क : मुंबई इंडियंस ने दिल्ली के मैदान पर यूपी वारियर्स को 42 रन से हराकर लीग की अपनी चौथी जीत हासिल की। मुकाबला जीतने के बाद मुंबई की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा कि शुरू में हमें लगा कि हम 20 रन कम बना पाएंगे, लेकिन जब वे बल्लेबाजी करने आए तो हमने बहुत अच्छा प्रबंधन किया। वह साझेदारी (उसके और साइवर-ब्रंट के बीच) महत्वपूर्ण थी, साइवर-ब्रंट ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की, मैं सिर्फ स्ट्राइक रोटेट कर रही थी। केर ने भी वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की।


हरमनप्रीत ने कहा कि हालांकि यूपी की टीम अच्छी गेंदबाजी कर रही थी लेकिन हमने उन्हें ज्यादा कुछ नहीं दिया। जब हम बल्लेबाजी कर रहे थे तो हमें पता था कि पिच में कुछ है और मैंने अपने गेंदबाजों से यही कहा था। यह कोई बड़ा स्कोर नहीं था लेकिन मैंने उनसे कहा कि अगर हम इसे सही लंबाई में डाल सकें तो हम इसे संभाल सकते हैं।

 

मुकाबले की बात करें तो मुंबई इंडियंस ने यूपी वारियर्स को 42 रनों से हरा दिया। मुंबई की छठी मैच में चौथी जीत है। वह अंक तालिका में अब दिल्ली कैपिटल्स को टक्कर दे रही है। मुकाबले में मुंबई ने पहले खेलते हुए नेट स्कीवर ब्रंट ने 45, हरमनप्रीत कौर ने 33 तो अमेलिया केर ने 39 रन बनाकर स्कोर 160 तक पहुंचाया था। जवाब में यूपी की टीम दीप्ति के 53 रनों के बावजूद निर्धारित 20 ओवरों में 118 रन ही बना पाई।


दोनों टीमों की प्लेइंग 11 

यूपी वारियर्स : एलिसा हीली (विकेटकीपर/कप्तान), किरण नवगिरे, चमारी अथापथु, ग्रेस हैरिस, श्वेता सहरावत, दीप्ति शर्मा, उमा छेत्री, पूनम खेमनार, सोफी एक्लेस्टोन, राजेश्वरी गायकवाड़, साइमा ठाकोर।
मुंबई इंडियंस महिला : हेले मैथ्यूज, यास्तिका भाटिया (डब्ल्यू), नेट साइवर-ब्रंट, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), अमेलिया केर, पूजा वस्त्राकर, अमनजोत कौर, एस सजना, हुमैरा काजी, शबनीम इस्माइल, सैका इशाक।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News