CWC19: मलिंगा ने इंग्लैंड को हराने वाले मास्टर प्लान से उठाया पर्दा, खोला जीत का राज

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2019 - 11:36 PM (IST)

लीड्स : मेजबान टीम इंग्लैंड के साथ खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप के लीग मैच में श्रीलंका ने 20 रन से जीत हासिल कर सेमीफाइनल में प्रवेश की उम्मीदें बरकरार रखी। ये इस विश्व कप में श्रीलंका की दूसरी जीत है। मैन ऑफ द मैच बने श्रीलंका के तेज गेंदबाज मथिस मलिंगा ने कहा कि हम अपने प्लान के हिसाब से चल रहे थे। उन्होंने इंग्लैंड को हराने वाले मास्टर प्लान के बारे में बताते हुए कहा कि हमारा प्लान स्टीक गेंदबाजी करना था जिसमें धीमी गेंदें और बाउंसर शामिल थे।

मैच के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए मलिंगा ने अपने आखिरी ओवर में बेन स्टोक्स का कैच छूटने पर कहा कि हम जानते हैं कि वह कितने अच्छे बल्लेबाज हैं, हमने उन्हें टी20 क्रिकेट और आईपीएल में देखा है। लेकिन हम अपने प्लान के हिसाब से चल रहे थे और ये सुनिश्चित कर रहे थे वह डाॅट गेंदें खेले और उन पर प्रेशर बने। इस प्लान ने काम किया। हमारा प्लान स्टीक गेंदबाजी करना था जिसमें धीमी गेंदें और बाउंसर भी शामिल थे। हमें मैचों को प्रभावित करने के साथ ही खुद पर भी आत्मविश्वास था। 

PunjabKesari

गौर हो कि श्रीलंका ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट गंवाकर 232 रन बनाए। इसके जवाब में उतरी इंग्लैंड की टीम मलिंगा (4) और धनंजया डी सिल्वा (3) की शानदार गेंदबाजी के आगे टिक नहीं पाई और 47 ओवर में 212 बनाकर आल आउट हो गई और 20 रनों से मैच हार गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News