बाहर होने पर छलका नामीबिया के कप्तान का दर्द, बोले- हमारे से यहां गलती हो गई

punjabkesari.in Thursday, Oct 20, 2022 - 08:49 PM (IST)

जीलोंग: यूएई के खिलाफ रोमांचक मैच में 7 रन की हार के बाद नामीबिया की टीम का टी-20 विश्व कप का अभियान खत्म हो गया है। पहले मैच में श्रीलंका को हराने के बाद नामीबिया ने सुपर-12 के चरण में पैर रखने की ओर अच्छा कदम बढ़ाया था, लेकिन आखिरी मैच में यूएई से हार के बाद नामीबिया का टॉप-12 टीमों में जगह बनाने का सपना चकनाचूर हो गया। मैच के बाद नामीबिया के कप्तान गेरहार्ड इरास्मस का दर्द छलका। टूटे दिल के साथ उन्होंने कहा कि हम यूएई के खिलाफ गेंदबाजी के दौरान मिडल ओवरों में कुछ शॉट्स कि वजह से मैच हार गए।

नामीबिया के कप्तान ने कहा,"मैंने सोचा था कि हमने यूएई को 150 रनों से नीचे रख कर गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया। मुझे लगता है कि यह स्कोर चेज के लिए ठीक था, लेकिन हमने उन्हें मिडल ओवरों में कुछ शॉट्स के साथ दूर जाने दिया। इस तरह के खेल में हमें बेहतर प्रतिक्रिया करने की जरूरत है, खासकर उस वक्त जब स्थिति हमसे दूर हो जाती है। डेविड वीजे (यूएई के खिलाड़ी) वह एक मैच विजेता है, जो पूरी दुनिया में खेलता है। हमारे ड्रेसिंग रूम को उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है।"

मैच की बात करे तो यूएई ने डेविड वीज़े (55) के जुझारू अर्द्धशतक के बावजूद नामीबिया को आईसीसी टी-20 विश्व कप के पहले दौर के रोमांचक मुकाबले में गुरुवार को सात रन से मात दी। यूएई ने ग्रुप-ए के मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुहम्मद वसीम (50) के अर्द्धशतक और सीपी रिज़वान के नाबाद 43 रनों की बदौलत 20 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 148 रन बनाए।

नामीबिया इसके जवाब में 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 141 रन ही बना सकी। नामीबिया ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 69 रन पर सात विकेट गंवा दिये थे और उन्हें सात ओवरों में 80 रन की आवश्यकता थी। वीज़े ने 36 गेंदों पर तीन चौकों और तीन छक्कों के साथ 55 रन बनाते हुए रुबेन ट्रंपलमैन (25) के साथ आठवें विकेट के लिये 70 रन की साझेदारी की लेकिन टीम को लक्ष्य तक नहीं पहुंचा सके। नामीबिया को आखिरी ओवर में 14 रन की दरकार थी लेकिन ओवर की चौथी गेंद पर वीज़े आउट हो गये और उनकी टीम लक्ष्य से सात रन पीछे रह गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News