मैच जीतकर बोले श्रेयस अय्यर, धोनी जब बल्लेबाज कर रहे थे तो हम तनाव में थे

punjabkesari.in Saturday, Mar 26, 2022 - 11:37 PM (IST)

खेल डैस्क : कोलकाता नाइट राइडर्स ने एक बार फिर से आईपीएल के ओपनिंग मुकाबले में जीत के साथ शुरूआत की है। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेेल गए मैच में कोलकाता ने 6 विकेट से जीत हासिल की। इसके साथ ही टीम के नए कप्तान श्रेयस अय्यर बेहद खुश दिखे। उन्होंने मैच जीतने के बाद चेन्नई के विकेटकीपर बल्लेबाजी महेंद्र सिंह धोनी की खूब तारीफ की। धोनी ने 38 गेंदों में 50 रन बनाकर चेन्नई को 131 रन तक पहुंचाया था ऐसे में श्रेयस बोले- एमएस धोनी जब भी बल्लेबाजी करते हैं तो दूसरी टीम के लिए यह तनाव के क्षण होते हैं जैसे कि हमारे लिए भी थे।

यह भी पढ़ें :- CSK vs KKR : ये 5 बड़े कारण बने चेन्नई सुपर किंग्स की हार की वजह


श्रेयस ने कहा कि मुझे पता था कि इस मैदान पर ओस एक बड़ी भूमिका निभाती है। ऐसे में टॉस जीतने के बाद मेरे दिमाग में सर्वप्रथम गेंदबाजी ही थी। हमने अच्छा टॉस जीता। अगर दूसरी पारी की बात की जाए तो इसमें गेंद को पकडऩा मुश्किल था। इसका हमें फायदा मिला। बल्लेबाजी आसान थी जिससे हम जीत की ओर बढ़ गए। वहीं, श्रेयस ने नई फ्रेंचाइजी के साथ बतौर कप्तान जुडऩे पर कहा कि वह इसका आनंद ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह हमारी कल्पना से कहीं ज्यादा था। 

यह भी पढ़ें :- डीजे ब्रावो ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, लासिथ मलिंगा का यह रिकॉर्ड किया बराबर

श्रेयस ने वानखेड़े स्टेडियम पर कहा कि यह एक ऐसी जगह है जहां मैं खेलना पसंद करता हूं। मैं यहीं पला-बढ़ा हूं। मैंने सोचा था कि यहां का विकेट आज सपाट होगा। मेरे पास अच्छी गेंदबाजी लाइनअप थी। यह मेरे लिए काफी आसान रहा। उमेश ने नेट्स में कड़ी मेहनत की है और अभ्यास खेलों में भी अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने शुरूआती सफलता दिलाकर हमारा काम आसान कर दिया। 

यह भी पढ़ें :- CSK vs KKR : शेल्डन जैक्सन की हरकत से नाराज हुए युवराज सिंह, दे दी यह बड़ी नसीहत


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News