RCB vs KKR : हम तो सोच रहे थे नरेन को ओपनिंग पर भेजें या नहीं : श्रेयस अय्यर

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 12:02 AM (IST)

खेल डैस्क : बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स लगातार छठा मुकाबला जीतने में सफल रही। जीत हासिल कर कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर खुश दिखे। उन्होंने कहा कि यहां आकर हमने दो अभ्यास सत्र लगाए थे। इसके चलते हम पिछले गेम से अच्छी स्थिति में थे। मैदान पर आकर कुछ गेंदें मारने पर अंदर से सहज महसूस हुआ। जिस तरह से रसेल आए और उन्हें एहसास हुआ कि विकेट से गेंदबाजों को ज्यादा फायदा नहीं मिल रहा है और वे धीमी गति के विकेट पर गए। मौके पर परिस्थितियों का विश्लेषण करना आंखों को भा रहा था।

 

श्रेयस अय्यर ने कहा कि आज संचार शानदार था। जब नरेन ओपनिंग करने आते हैं तो उन्हें पता होता है कि उनका एक काम है इनफील्ड को खाली करना। आज हम इस पर विचार कर रहे थे कि उनसे शुरुआत की जाए या नहीं लेकिन उन्होंने शानदार काम किया। एक छोर से बल्लेबाजी करना अच्छा रहा। कल बेंगलुरु में एक दिन बिताऊंगा और फिर विजाग जाऊंगा। मैं इस समय ज्यादा उम्मीद नहीं कर रहा हूं - यह सिर्फ टूर्नामेंट की शुरुआत है। एक-दूसरे की सफलता का आनंद लेना चाहते हैं - फिलहाल यही योजना है।

 

ऐसा रहा मैच
मुकाबले की बात करें तो चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी ने विराट कोहली के 83, मैक्सवेल के 28 तो कार्तिक के 8 गेंदों पर 20 रनों की बदौलत 182 रन बनाए थे। जवाब  में खेलने उतरी कोलकाता ने सुनील नेरेन ने 47, वेंकटेश अय्यर के 50, श्रेयस के 39 रनों की बदौलत 7 विकेट से जीत हासिल कर ली। 


दोनों टीमों की प्लेइंग 11
बेंगलुरु :
विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), कैमरून ग्रीन, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, अनुज रावत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, अल्जारी जोसेफ, मयंक डागर, मोहम्मद सिराज, यश दयाल
कोलकाता : फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रमनदीप सिंह, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, मिशेल स्टार्क, अनुकूल रॉय, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News