ऋषभ पंत ने कैच छोड़ा तो लोगों ने धोनी को किया याद, फिर गुस्से में आए कप्तान कोहली

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 02:18 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और वेस्टइंडीज के बीच तिरुवनंतपुरम में खेले गए दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में एक बार फिर फैंस पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को याद करते नजर आए। ऐसा तब हुआ जब विकेटकीपिंग कर रहे युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के हाथों से कैच छूट गया। पंत के हाथों कैच छूटने के बाद दर्शक धोनी का नाम जोर-जोर से चिल्लाने लगे। ऐसा पहली बार नहीं है जब पंत की मिस फिल्डिंग के कारण लोगों ने धोनी को याद किया हो, ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है। 

विराट कोहली लोगों से दिखे नाराज

PunjabKesari, virat kohli photo, virat kohli images, virat kohli pic

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने लोगों से अपील की थी कि वह धोनी का नाम लेकर पंत पर दबाव न बनाए और जब पंत ने दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में विकेट के पीछे एविन लुईस का कैच छोड़ा तो लोगों के धोनी-धोनी चिल्लाने पर कोहली गुस्से में दिखाई दिए। इस दौरान उन्होंने दर्शकों की तरफ देखकर इशारे से उन्हें ऐसा ना करने के लिए मना भी किया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

ऋषभ पंत की पारी 

लुईस का ये कैच इतना आसान नहीं था और पंत ने पूरी कोशिश भी की लेकिन वह ये कैच पकड़ने में कामयाब नहीं हो पाए। हालांकि पहले मैच की तरह दूसरे मैच में भी पंत ने अच्छी बल्लेबाजी की और 22 गेंदों पर एक छक्के और 3 चौकों की मदद से 33 रन बनाकर नाबाद वापस लौटे। 

मुंबई में होगा सीरीज का फैसला 

भारत ने टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी मिलने के बाद 7 विकेट गंवाकर 170 रन बनाए। इस दौरान शिवम दुबे ने टी20 इंटरनेशनल में अपना पहला अर्धशतक लगाया जबकि पंत दूसरे सबसे बड़ी पारी खेलने वाले भारतीय थे। लेकिन विंडीज टीम ने 9 गेंदें रहते 173 रन बनाकर मैच को 8 विकेट से जीत लिया। भारत ने सीरीज का पहला मुकाबला जीता था जिस कारण सीरीज 1-1 से बराबर हो गई है और सीरीज का फैसला 11 दिसम्बर को मुंबई में होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News