जहां हुआ था ऋषभ पंत का एक्सीडेंट वहां फिर हुआ बड़ा हादसा, हवा में उछली कार (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 01:18 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के रुड़की के नारसन में एक बार फिर उस जगह पर भयानक हादसा देखने को मिला, जहां हाल ही में क्रिकेटर ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हुआ था। बुधवार दोपहर एक को यहां दिल्ली की ओर से आ रही एक कार आगे चल रही ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई। कार इतनी तेज रफ्तार में थी कि वह डिवाइडर तोड़ते हुए हाईवे पर जा पलटी। यह सारी घटना कैमरे में कैद हो गई, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे कार टक्कर खाने के बाद हवा में उछलते हुए पलटी। 

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराने के बाद साइड से निकल रही हरियाणा रोडवेज की बस से भी उसकी टक्कर हुई, जिसके बाद डिवाइटर से जा लगी। इस हादसे में ग्रेटर नोएडा के 4 लोग घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों की पहचान साहिल, सावन, प्राची गौतम व क्षुति निवासी गौतमबुद्ध नगर ग्रेटर नोएडा के रूप में हुई है। साथ ही घटना की जानकारी उनके परिजनों को दी। कार को क्रेन के जरिए साइड कराया गया। 

इसी जगह पर हुआ था पंत का एक्सीडेंट 

बता दें कि पिछले साल इसी जगह पर पंत का भयानकर हादसा हुआ था। 30 दिसंबर 2022 को सुबह लगभग 5.30 बजे 25 वर्षीय पंत चमत्कारिक रूप से बच गए जब उनकी कार दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक सड़क के डिवाइडर से टकरा गई और उसमें आग लग गई थी।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News