टी-20 में कौन लगा सकता है दोहरा शतक, युवराज ने इन 3 प्लेयरों का नाम लिया

punjabkesari.in Tuesday, Feb 11, 2020 - 08:35 PM (IST)

नई दिल्ली : बुशफायर क्रिकेट लीग खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचे भारत के पूर्व मध्यक्रम बल्लेबाज युवराज सिंह ने खुलासा किया है कि ट्वंटी-20 में उनके मुताबिक ऐसे कौन से तीन खिलाड़ी हैं जोकि दोहरा शतक लगा सकते हैं। बुशफायर मैच में हिस्सा लेने वाले युवराज को प्रेस वार्ता के दौरान यह सवाल पूछा गया था। उन्होंने बिना किसी झिझक के क्रिस गेल, एबी डीविलियर्स और रोहित शर्मा का नाम लिया। 

Image result for yuvraj singh punjab kesari sports

युवराज ने कहा- मुझे लगता है- ट्वंटी-20 में यह करना बहुत मुश्किल है। लेकिन मैं यह भी कहना चाहूंगा कि यह असंभव नहीं है। जिस तरह से इन दिनों क्रिकेट का खेल चल रहा है, मुझे लगता है कि कुछ भी असंभव नहीं है। तो आइए हम कुछेक प्लेयरों से सर्वश्रेष्ठ का इंतजार करें।

Who can score a double century in T20, Yuvraj named these 3 players

क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स (दक्षिण अफ्रीका) ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। ओह एक मिनट, गेल अभी भी खेल रहे हैं, मैं भूल गया। मेरी नजर में, ये वो दो लोग थे, जो टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में दोहरा शतक बना सकते थे। रोहित शर्मा तीसरे ऐसे व्यक्ति होंगे जिनके बारे में मैं सोच सकता हूं कि यह डबल टोन बना सकते हैं।

Image result for yuvraj singh punjab kesari sports

बता दें कि क्रिस गेल ट्वंटी-20 क्रिकेट में नाबाद 175 रन बना चुके हैं। गेल ने यह कारनामा आईपीएल में किया था। वहीं, डीविलियर्स वनडे क्रिकेट में 31 गेंदों में सबसे तेज शतक लगाने के मामले में पहले नंबर पर चल रहे हैं। उधर, रोहित जोकि वनडे फॉर्मेट में 3 दोहरे शतक जड़ चुके हैं, के टी-20 में भी 5 शतक हैं। अगर इनके बल्ले किसी मैच में चल गए तो दोहरा शतक आने की पूरी संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News