जसप्रीत बुमराह को सबसे घातक बल्लेबाज कौन लगता है? भारतीय तेज गेंदबाज ने दिया मजेदार जवाब

punjabkesari.in Friday, Aug 30, 2024 - 11:51 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह मौजूदा समय में विश्व के बेस्ट तेज गेंदबाज हैं और इसमें कोई शक भी नहीं है। लेकिन क्या बुमराह को गेंदबाजी के दौरान किसी बल्लेबाज से डर लगता है? तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि सच तो ये है कि कोई भी बल्लेबाज मेरे दिमाग पर हावी नहीं हो सकता है। 

बुमराह चेन्नई के कॉलेज फंक्शन में बातचीत के दौरान बुमराह से पूछा गया कि आपको गेंदबाजी के दौरान सबसे घातक बल्लेबाज कौन लगता है? जवाब में बुमराह ने कहा, ‘मैं इस सवाल का अच्छा जवाब देना चाहता हूं. सच तो ये है कि कोई भी बल्लेबाज मेरे दिमाग पर हावी नहीं हो सकता है। मैं किसी को खुद पर हावी नहीं होने देता हूं। मैं सभी बल्लेबाजों का सम्मान करता हूं, लेकिन मन ही मन मैं खुद से बात करते हुए कहता हूं कि यदि मैं अपना काम सही से करूंगा तो दुनिया में कोई भी ऐसा खिलाड़ी नहीं है जो मुझे रोक सके। मैं विरोधी खिलाड़ी के बजाय खुद को देखता हूं। हर चीज पर मेरा कंट्रोल है और अगर मैं खुद को सबसे अच्छा बनाने का मौका देता हूं, तो बाकी सभी चीजें अपने आप ठीक हो जाएंगी।’ 

गौर हो कि टी20 विश्व कप 2024 के बाद से बुमराह ने अभी तक एक भी मुकाबला नहीं खेला है। वह छूट्टी पर है। टी20 विश्व कप 2024 अभियान के बाद भारतीय टीम ने जिम्बाब्वे और श्रीलंका का दौरा किया था, बुमराह दोनों ही दौरे पर टीम के साथ नजर नहीं आए थे। अब भारतीय टीम बांग्लादेश के साथ सीरीज खेलती हुई नजर आएगी और सूत्रों के मुताबिक बुमराह इस सीरीज से भी दूर रहेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News