श्रेयस अय्यर को प्लेइंग इलेवन में क्यों नहीं दी जगह, रोहित शर्मा ने अब किया खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Feb 17, 2022 - 11:20 AM (IST)

कोलकाता : भारत के सफेद गेंद के कप्तान रोहित शर्मा ने स्वीकार किया है कि श्रेयस अय्यर का वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलना बहुत मुश्किल फैसला था। श्रेयस अय्यर को पहले टी20 मैच में जगह नहीं मिली और रोहित ने स्वीकार किया कि प्रबंधन ने श्रेयस से बात की कि उन्हें क्यों छोड़ा जा रहा है और अंत में, यह सब पक्ष के संतुलन के बारे में है। भारत ने पहला टी20 मैच जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। 

रोहित ने मैच के बाद कहा कि श्रेयस अय्यर जैसा कोई व्यक्ति बाहर बैठा है, पर वह बहुत मुश्किल से प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं है, लेकिन हमें बीच में गेंदबाजी करने के लिए किसी की जरूरत थी, इसलिए हम उसे टीम में नहीं ले सके। इस तरह की प्रतियोगिता के साथ यह हमेशा अच्छा होता है। और बहुत सारे लोग भी गायब हैं। मुझे खुशी है कि खिलाड़ियों के उपलब्ध न होने और फॉर्म में नहीं होने के बजाय इस तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ा। 

उन्होंने कहा, हम श्रेयस के साथ बहुत स्पष्ट थे और हमने उनसे कहा कि हम चाहते हैं कि वह विश्व कप में जाए। लोग समझते हैं कि टीम क्या चाहती है और ये सभी लोग पेशेवर हैं और वे समझते हैं कि टीम पहले आती है। एक बार जब हर कोई उपलब्ध होता है तो हम कुछ ऐसा करते हैं जिसके लिए बैठने और समझने की जरूरत है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News