त्रिकोणीय श्रृंखला की सकारात्मक बातों को विश्व कप में लेकर उतरेंगे : दीप्ति शर्मा

punjabkesari.in Friday, Feb 03, 2023 - 12:17 PM (IST)

ईस्ट लंदन : भारतीय हरफनमौला दीप्ति शर्मा त्रिकोणीय श्रृंखला में टीम के प्रदर्शन से खुश है और 10 फरवरी से शुरू हो रहे आईसीसी टी20 महिला विश्व कप में उस लय को कायम रखने के इरादे से उतरेगी। आईसीसी टी20 विश्व कप 2020 में भारतीय टीम फाइनल तक पहुंची थी। उसे त्रिकोणीय श्रृंखला के फाइनल में दक्षिण अफ्रीका ने पांच विकेट से हराया। 

शर्मा ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘श्रृंखला से काफी सकारात्मक बातें निकली हैं। हमने गेंदबाजी और बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया। हमें विश्व कप में भी इसे बरकरार रखना है।' उन्होंने कहा, ‘हम इंग्लैंड या किसी भी टीम से खेलें, हमारा फोकस अपनी ताकत पर होना चाहिए। दक्षिण अफ्रीका को घरेलू मैदान में खेलने का फायदा मिला लेकिन हमें श्रृंखला की सकारात्मक बातों को विश्व कप में लेकर उतरना है। हमें विरोधी टीम के बारे में नहीं बल्कि अपने बारे में सोचना है।' 

पांच मैचों में नौ विकेट लेकर प्लेयर आफ द सीरिज रही शर्मा ने कहा कि उन्हें दक्षिण अफ्रीका की पिचों से काफी मदद मिली। उन्होंने कहा, ‘हमने दक्षिण अफ्रीका की विकेटों पर खेला जहां स्पिनरों को टर्न मिलता है। मुझे विकेट से काफी मदद मिली। हैरी दी (हरमनप्रीत कौर) ने भी मुझे कहा कि हालात के अनुरूप गेंदबाजी करती रहूं। मुझे लगता है कि हमने अच्छी गेंदबाजी की।' भारत को विश्व कप के पहले मैच में 12 फरवरी को पाकिस्तान से खेलना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News