वेस्टइंडीज और इंग्लैंड की महिला टीमें ''ब्लैक लाइव्स मैटर'' अभियान का समर्थन करेंगी

9/20/2020 4:39:46 PM

लंदन : वेस्टइंडीज और इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीमों की खिलाड़ी आगामी टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में पांचों मैचों के दौरान ब्लैक लाइव्स मैटर (बीएलएम) अभियान के समर्थन में मैदान में एक घुटने के बल बैठेंगी। इस श्रृंखला की शुरुआत ब्रिटेन में सोमवार को होगी। 

वेस्टइंडीज की कप्तान स्टेफनी टेलर ने शनिवार को कहा कि टीमें ऐसा करेंगी और इस अभियान से जुड़ने में इंग्लैंड की अपनी समकक्ष हीथर नाइट की पेशकश के लिए उनकी तारीफ की। टेलर ने इंग्लैंड की टीम के बारे में कहा कि वे इस अभियान का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम ऐसा ही करना चाहते थे और हम जो भी करते है उसमें वे हमारा साथ देंगे और हम ब्लैक लाइव्स मैटर अभियान का समर्थन करेंगे।
 
टेलर ने कहा कि हम सभी ब्लैक लाइव्स मैटर लोगो को अपनी जर्सी पर लगाएंगे और सभी मैचों के दौरान अपने घुटने के बल झुकेंगे। टेलर ने कहा कि इंग्लैंड की महिला टीम का समर्थन उनके लिए काफी मायने रखता है। उन्होंने कहा कि दुनिया भर में काफी कुछ हो रहा है और आप भी उसका हिस्सा बनना चाहते हैं। ब्लैक लाइव्स मैटर के समर्थन में उसका (नाइट) संदेश आना काफी अच्छा था। इसलिए हम इस अभियान का समर्थन करना चाहते हैं।
 


Raj chaurasiya

Related News