महिला विश्व कप : डिवाइन निगरानी में, तहुहू आखिरी लीग मैच से बाहर

punjabkesari.in Friday, Mar 25, 2022 - 05:43 PM (IST)

क्राइस्टचर्च : न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम की कप्तान सोफी डिवाइन, जिन्हें पिछले हफ्ते पीठ में चोट लगी थी, के मौजूदा 2022 आईसीसी महिला विश्व कप में 26 मार्च को पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलने की उम्मीद है। टीम प्रबंधन ने शुक्रवार को ट्वीट में कहा, ‘कप्तान सोफी डिवाइन ने आज टीम प्रशिक्षण में हिस्सा लिया है। अगले 24 घंटों में उनकी निगरानी जारी रहेगी। उनके कल मैदान में उतरने की उम्मीद है।' 

उल्लेखनीय है कि 32 वर्षीय डिवाइन को 20 मार्च को इंग्लैंड के खिलाफ महत्वपूर्ण मैच के दौरान चोट लगी थी। उन्हें बल्लेबाजी के दौरान चोटिल होकर रिटायर्ड होकर मैदान से जाना पड़ा था। इससे पहले कि वह तालियों की गड़गड़ाहट के बीच मैदान से जाती, मेडिकल स्टाफ ने पिच के किनारे डिवाइन का इलाज किया। वह क्रीज पर लौट भी आईं थीं, लेकिन ज्यादा समय तक बल्लेबाजी नहीं कर पाईं और पवेलियन लौट गईं। 

इस बीच तेज गेंदबाज ली ताहुहू, जिन्हें इंग्लैंड के खिलाफ मैच के दौरान बाएं हैमस्ट्रिंग में चोट लगी थी, पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी लीग मैच से बाहर हो गईं हैं। न्यूजीलैंड टीम प्रबंधन ने कहा, ‘ताहुहू हैमस्ट्रिंग की चोट से न उबर पाने के कारण आखिरी मैच से बाहर हो गईं हैं। गेंदबाजी करते समय ताहुहू की मांसपेशियों में खिंचाव आया था और वह अपना ओवर पूरा नहीं कर सकीं थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News