विश्वकप जीताने वाले राणातुंगा बोले- श्रीलंका का टीवी पर मैच देखना बंद कर दो

punjabkesari.in Tuesday, Jul 06, 2021 - 08:15 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रीलंका की क्रिकेट टीम बेहद ही बुरी फॉर्म से गुजर रही है। श्रीलंकाई टीम का प्रदर्शन लगातार गिरता ही जा रहा है। हाल ही में इंग्लैंड के साथ हुई सीरीज में भी श्रीलंका की टीम को बुरी हार देखने को मिली। इस हार के बाद श्रीलंका टीम की खूब आलोचना हुई। यहां तक कि श्रीलंका की टीम को लेकर पूर्व दिग्गजों ने कई सवाल उठाएं। वहीं श्रीलंका को विश्व कप जीताने वाले अर्जुन राणातुंगा ने भी अपना बयान दिया है। राणातुंगा ने बयान देते हुए कहा कि अगर श्रीलंका का टीवी पर मैच देखना बंद कर देना चाहिए।

राणातुंगा ने अपने बयान में कहा कि हमें श्रीलंका का मैच टीवी पर देखना बंद कर देना चाहिए। क्योंकि इंग्लैंड दौरे पर हमन जो दृश्य देखे वह भ्रष्टाचार, अनुशासनहीनता है। श्रीलंका टीम की इस दुर्दशा के लिए बोर्ड जिम्मेदार है। बोर्ड ने बायो बबल में रखने के लिए खिलाड़ियों को मंहगी चार्टर्ड फ्लाइट से श्रीलंका लेकर आए। इस समय मैं बेहद ही दुखी और गुस्से में हूं।

गौर हो कि इंग्लैंड दौरे पर गई श्रीलंका की टीम मैदान में प्रदर्शन के कारण आलोचना झेल रही थी। लेकिन टीम के तीन खिलाड़ी  कुशल मेंडिस, दनुष्का गुणतिलका और निरोशन डिकवेला इंग्लैंड की सड़कों पर सिगरेट पीते हुए दिखाई दिए थे। खिलाड़ियों के इस व्यवहार से टीम को काफी अलोचना सहनी पड़ी थी। श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने तीनों खिलाड़ियों के सजा देते हुए दौरे से वापिस बुला लिया था।

वहीं भारतीय टीम श्रीलंका के दौरे पर है। भारतीय टीम को श्रीलंका के साथ 13 जुलाई से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। वनडे सीरीज के बाद टीम को 3 मैचों की टी20 सीरीज भी खेलनी है। श्रीलंका की टीम के लिए भारत के सामने टीम खेलाने में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News