WPL 2023 DC vs GG : रोमांचक मैच में गुजरात की जीत, दिल्ली को 11 रन से मिली शिकस्त

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 10:50 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: गुरुवार को वीमेंस प्रीमियर लीग में गुजरात जायंट्स ने दिल्ली कैप्टिल्स वीमेंस को रोमांचक मुकाबले में 11 रनों से मात दी। गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 148 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब में दिल्ली की पूरी टीम 18.4 ओर में 136 रनों पर सिमट गई। दिल्ली को 2 ओवर में 12 रनों की जरूरत थी, जबकि उनके पास एक विकेट हाथ में थी, लेकिन गुजरात की ओर से पूनम यादव ने आखिरी विकेट चटकाकर टीम को जीत दिलाई।

पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात की और से लौरा वोल्वार्ड्ट ने 45 गेंदों में 6 चौके और 1 छक्के की मदद से 57 रनों की पारी खेली, जबिक एशले गार्डनर ने 33 गेंदों में 9 चौकों की मदद से 51 नाबाद रनों की पारी खेली।इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा सलामी बल्लेबाज सोफिया डंकले मात्र 4 रन बनाकर आउट हुईं। इसके बाद हरलीन देओल ने पारी को संभाला और उन्होंने 31 रनों की पारी खेली। दयालन हेमलता मात्र 1 रन पर ही आउट हो गईं। दिल्ली की ओर से जेस जोनासेन से सर्वश्रेष्ठ दो विकेट चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली की ओर से मारिजैन कप्प ने सर्वश्रेष्ठ 29 गेंदों में 36 रनों की पारी खेली। उनके अलावा एलिस कैप्सी ने 22, अनुधती रेड्डी ने 25 और कप्तान मैग लैनिंग ने 18 रनों की पारी खेली। इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज 10 का आंकड़ा भी नहीं छू पाया और टीम को आखिरी पलों में हार का सामना करना पड़ा। गुजरात की ओर से किम गार्थ, तनुजा कनवर और एशले गार्डनर तीनों ने 2-2 विकेट चटकाए, जबकि स्नेह राणा और हरलीन देओल ने 1-1 विकेट हासिल की।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News