WPL 2023: "मैंने हमेशा इस टीम को अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखा है", MI में चुने जाने पर हरमप्रीत ने दी प्रतिक्रिया

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 08:08 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: महिला प्रीमियर लीग के उद्घाटन संस्करण में भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर के नाम पर 1 करोड़ 80 लाख की बोली लगी। हरमनप्रीत का बेस प्राइज 50 लाख रुपए था। उनके नाम पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, मुंबई इंडियंस और यूपी वॉरियर्स ने बोली लगाई, लेकिन आखिरकर एमआई उन्हें अपनी टीम में शामिल करने मे कामयाब रही।

एमआई फ्रेंचाइजी द्वारा चुने जाने के बाद हरमनप्रीत ने कहा कि वह इस टीम में खेलने के लिए उत्साहित, क्योंकि इस फ्रेंचाइजी की पुरुष टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में असाधारण प्रदर्शन किया है।

PunjabKesari

हरमनप्रीत ने कहा, "मैंने हमेशा मुंबई इंडियंस को आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करते देखा है। मेरे पास एमआई का हिस्सा बनने का अवसर है और उम्मीद है कि हमारे पास अच्छा समय होगा।"

हरमनप्रीत ने कहा कि उद्घाटन डब्ल्यूपीएल एक गेम चेंजर होने जा रहा है। उन्होंने मुंबई टीम की विरासत को आगे ले जाने की भी उम्मीद जताई। उन्होंने कहा, "यह लीग हम सभी के लिए एक गेम चेंजर है। यह केवल भारत में ही नहीं, बल्कि पूरे विश्व में महिला क्रिकेट को बदल देगा। हम सब इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मुंबई इंडियंस के प्रशंसक हमेशा महान रहे हैं और हम एमआई  पुरुष टीम की विरासत को आगे बढ़ाने की उम्मीद करेंगे।" 

डब्लूपीएल में भारतीय क्रिकेटर स्मृति मंधाना 3.40 करोड़ की रकम पाकर सबसे महंगी खिलाड़ी बनी है। उन्हें रॉयल्स चैलेंजर बैंगलोर ने अपनी टीम में शामिल किया है। दूसरी सबसे महंगी खिलाड़ी एशले गार्डनर रहीं, उन्हें गुजरात जायंट्स ने 3.20 करोड़ रुपए देकर अपनी टीम में शामिल किया। मुंबई इंडियंस से 3.20 करोड़ रुपए पा कर नताली साइवर तीसरी सबसे महंगी खिलाड़ी बनी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News