WPL 2023 : डियांड्रा डॉटिन क्यों लौट गई वापस, गुजरात जायंट्स ने दी सफाई

punjabkesari.in Sunday, Mar 05, 2023 - 10:10 PM (IST)

नवी मुंबई : महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) फ्रेंचाइजी गुजरात जायंट्स ने रविवार को टीम में आल राउंडर डियांड्रा डॉटिन की अनुपस्थिति का स्पष्टीकरण जारी करते हुए कहा कि वे टूर्नामेंट के शुरूआती चरण में खेलने के मद्देनजर वेस्टइंडीज की खिलाड़ी के लिए समय पर मेडिकल मंजूरी हासिल नहीं कर पाए।

 

फ्रेंचाइजी ने शुरूआती चरण के लिए आस्ट्रेलियाई आल राउंडर किम गेरेथ को शामिल किया है जो टी20 विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा थीं, हालांकि कोई मैच नहीं खेल पाई थीं। गेरेथ पिछले महीने हुई नीलामी में बिकी नहीं थीं। फें्रचाइजी ने पहले कहा था कि 60 लाख रूपये की राशि में खरीदी गई डॉटिन ‘चिकित्सा स्थिति से उबर रही’ हैं। डॉटिन ने ट्वीट कर कहा कि वह पूरी तरह से फिट हैं। उन्होंने शनिवार को ट्वीट में कहा कि मैं सभी संदेशों की सराहना करती हूं, लेकिन सच कहूं तो मैं किसी चोट से नहीं उबर रही हूं, धन्यवाद।

 

गुजरात जायंट्स ने इस मुद्दे को स्पष्ट करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और कहा कि डियांड्रा एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं और फ्रेंचाइजी के लिए अच्छी खिलाड़ी है। लेकिन दुर्भाग्य से हम इस सत्र के लिए निर्धारित समय सीमा से पहले मेडिकल मंजूरी प्राप्त नहीं कर पाए, डब्ल्यूपीएल में भाग लेने वाले सभी खिलाडिय़ों के लिए इस तरह की मंजूरी की आवश्यकता होती है। 

 

उसने कहा कि हम जल्द ही मैदान पर उनकी वापसी देखने के लिए उत्सुक हैं। वह मेडिकल रिपोर्ट की मंजूरी मिलने की स्थिति में आगामी सत्र में गुजरात जायंट्स टीम का हिस्सा होगी। गेरेथ शुक्रवार को गुजरात जायंट्स टीम से जुड़ चुकी हैं लेकिन वह टूर्नामेंट के शुरूआती मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ अंतिम एकादश का हिस्सा नहीं थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News