WPL : भले हार गई मुंबई इंडियंस, लेकिन हरमनप्रीत ने अविश्वसनीय कैच पकड़ लूट ली महफिल (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2023 - 08:37 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: शनिवार को वीमेंस प्रीमियर लीग में यूपी वॉरियर्स ने मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से शिकस्त दी। यह मुंबई की टूर्नामेंट में पहली हार थी और टीम के फैंस 5 लगातार जीत के बाद मिली हार से थोड़ी निराशा मिली। इस मैच में मुंबई इंडियंस चाहे ही यूपी के आगे फेल रही, लेकिन मुंबई की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने इस मैच में एक अविश्वसनीय कैच पकड़कर महफिल लूट ली।

हरमनप्रीत कौर ने यह कैच हेले मैथ्यूज की गेंद पर पकड़ा। हेले मैथ्यूज के सामने देविका वैद्य बल्लेबाजी कर रही थी। मैथ्यूज की ओवर की पहली ही गेंद ने देविका के बल्ले का किनारा लिया और गेंद स्लिप की ओर बढ़ी। स्लिप पर खड़ी हरमनप्रीत कौर ने बॉल को अपनी ओर आता देख फुर्ती दिखाई और अपने दाएं हाथ से गिरते हुए अविश्वसनीय कैच पकड़ा। 

 

मैच की बात करें तो यूपी वारियर्स ने कम स्कोर वाले रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस को तीन गेंद रहते पांच विकेट से पराजित कर उसका विजयी अभियान थाम दिया। इंग्लैंड की बाएं हाथ की स्टार स्पिनर सोफी एक्लेस्टोन के तीन विकेट की मदद से यूपी वारियर्स ने मुंबई इंडियंस को 127 रन पर आउट कर दिया। फिर एक्लेस्टोन के छक्के से यह लक्ष्य 19.3 ओवर में पांच विकेट पर 129 रन बनाकर हासिल किया और मुंबई इंडियंस की लगातार छठी जीत दर्ज करने की उम्मीद तोड़ दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News