WPL : "हम लंबे समय से इसका इंतजार कर रहे थे", गुजरात जायंट्स में शामिल होने पर हरलीन की प्रतिक्रिया

punjabkesari.in Tuesday, Feb 14, 2023 - 03:56 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: डब्लूपीएल के उद्घाटन संस्करण की नीलामी में गुजरात जायंट्स टीम ने भारतीय युवा बल्लेबाज हरलीन देओल को 40 लाख रुपए की रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया। हरलीन का नाम 40 लाख बेस प्राइज के खिलाड़ियों की सूची में शामिल था। नीलामी में गुजरात ने उनके नाम पर बोली लगाई और उनके अलावा और कोई टीम ने बोली नहीं लगाई, जिसका नतीजा रहा कि गुजरात जायंट्स टीम इस धुरंधर खिलाड़ी को बेस प्राइज में ही हासिल करने में कामयाब रही।

हरलीन ने गुजरात जायंट्स टीम में शामिल किए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा," यह हम सभी के लिए एक महान अवसर है। हम बहुत लंबे समय से इसका इंतजार कर रहे थे और अब यह आखिरकार हो रहा है। हम इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं। यदि आप सभी विदेशी खिलाड़ियों और सभी खिलाड़ियों को देखते हैं, तो वे इसके लिए पूरी तरह तैयार हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि इसका क्रिकेट की दुनिया पर क्या प्रभाव पड़ेगा, इसलिए निश्चित रूप से यह क्रिकेट को बदलने जा रहा है।" 

हरलीन देओल ने भारत महिला क्रिकेट टीम के लिए 7 वनडे और 22 टी20 मैच खेले हैं। उनके नाम वनडे में 148 रन हैं और टी20 में 275 रन हैं। इसके साथ वह अपनी फिरकी गेंदबाजी से भी टीम में योगदान देती हैं। हरलीन का कहना है कि यह लीग क्रिकेटरों के लिए एक बहुत अच्छा मंच तैयारी करेगी। इसके साथ उन्होंने प्रशंसकों को आग्रह किया है कि कि वे डब्लूपील को देखें।

उन्होंने कहा, "पुरुषों के क्रिकेट में भी, घरेलू खिलाड़ियों के लिए चीजें बदल गई हैं और यह लोगों को प्रदर्शन करने के लिए एक बहुत अच्छा मंच प्रदान करता है। मुझे हमेशा से पता था कि मैं भारतीय टीम में जगह बनाने जा रही हूं, क्योंकि मैंने हमेशा उस पर विश्वास किया है। जब चीजें होने लगती हैं, यह बस एक सपने के सच होने जैसा लगता है, तो यह भी हमारे सपनों में से एक था। मैं वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं और अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगी। गुजरात टीम ने मुझे चुना इसके लिए मैं खुश हूं। मैं प्रशंसकों को कहना चाहूंगी कि कृपया डब्लूपीएल में आएं और मैच देखें। उम्मीद है, यग एक शानदार टूर्नामेंट होंगा।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News